Home टीवी ‘नागिन 4’ के बचे एपिसोड जल्द होंगे प्रसारित, खुलेगा बड़ा राज

‘नागिन 4’ के बचे एपिसोड जल्द होंगे प्रसारित, खुलेगा बड़ा राज

43
0

लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियलों की शूटिंग भी रुक गई थी. नागिन 4 की शूटिंग भी नहीं हुई थी. हालांकि अब नागिन 4 जल्द ही खत्म होने वाला है और इसके बाद नागिन 5 शुरू होगा. नागिन 4 के कुछ एपिसोड्स आना बाकी है, जो जल्द टीवी पर प्रसारित किए जाएंगे. फिल्मों और टीवी सीरियलों की शूटिंग की सशर्त इजाजत मिल गई है. ऐसे में यह उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही नागिन 4 की शूटिंग शुरू होगी.

फैंस भी नागिन 4 के नए एपिसोड देखने के लिए उत्साहित हैं. इसी बीच कलर्स ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नागिन 4 का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि आने वाले एपिसोड में क्या दिखाया जाएगा. प्रोमो में एक मंदिर नजर आ रहा है, जिससे जुड़ा कोई बड़ा राज खुलने वाला है. प्रोमो में विजेंद्र कुमेरिया, रश्मि देसाई और निया शर्मा नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो के साथ लिखा गया- होगा खुलासा सबसे बड़े राज का, नागिन भाग्य का जहरीला खेल. बता दें कि एकता कपूर ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर नागिन 5 के शुरू होने की घोषणा की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसके जरिए उन्होंने बताया कि नागिन 4 का अंत एक जबरदस्त क्लाइमैक्स के साथ होगा और नागिन 5 पिछले बाकी सीजनों से बहुत ज्यादा एक्साइटिंग होगा.

ऐसे में नागिन 5 की स्टार कास्ट को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसी खबरें आई थी कि नागिन 5 में हिना खान और सुरभि चंदना नजर आ सकती हैं. लेकिन बाद में इन खबरों को खारिज कर दिया गया. यह भी खबरें आ रही हैं कि नागिन 5 में मौनी रॉय और सुरभि ज्योति एक साथ नजर आ सकती हैं. एकता के सोर्स ने बताया कि एकता लोगों के बीच पहले सीज़न का चार्म वापस लाना चाहती हैं, इसलिए वो मौनी रॉय और सुरभि ज्योति को नागिन 5 में कास्ट कर सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here