Home फीचर फिल्म ‘मुन्नाभाई MBBS’ में काम कर चुका ये अभिनेता अब गुफा में...

फिल्म ‘मुन्नाभाई MBBS’ में काम कर चुका ये अभिनेता अब गुफा में बिता रहा है जिंदगी, हालत देखकर रह जाएंगे हैरान

141
0

संजय दत्त के करियर में चार चांद लगाने वाली फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस तो आपने देखी होगी. इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था. इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा अरशद वारसी भी मुख्य भूमिका में थे. बता दें कि इस फिल्म के एक सीन में संजय दत्त ने एक सफाई कर्मचारी को जादू की झप्पी दी थी. सफाई कर्मचारी का किरदार अभिनेता सुरेंद्र राजन ने निभाया था, जिनको शायद ही लोग जानते होंगे. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सुरेंद्र राजन अब मुंबई नहीं, बल्कि हिमालय जाकर बस गए हैं.

80 साल की उम्र में सुरेंद्र राजन हिमालय की प्राकृतिक वादियों में रह रहे हैं. फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में सुरेंद्र राजन ने बहुत ही छोटा किरदार निभाया था. हालांकि इस फिल्म के बाद ही उन्होंने एक्टिंग करना छोड़ दिया. अब उनकी हालत ऐसी हो गई है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

सुरेंद्र राजन उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले के खुन्नू गांव में रहते हैं. उनका घर गुफानुमा आकार का है, जिसे उन्होंने एक रिटायर्ड फौजी से लिया है. पहले इस घर में चाय की दुकान थी. बता दें कि इस गांव तक पहुंचने के लिए सुरेंद्र को 17 किलोमीटर पहाड़ पर चढ़ना पड़ता है. वह तीन-चार महीने में शहर आकर अपना जरूरत का सामान ले जाते हैं.

सुरेंद्र राजन लॉकडाउन से ठीक पहले मुंबई आए थे. हालांकि लॉकडाउन लगने की वजह से वह मुंबई में ही फंस गए, जिस वजह से उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. तब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगी थी. इसके बाद सोनू सूद उनकी मदद के लिए आगे आए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here