Home बॉलीवुड सुशांत की आर्थिक स्थिति का पता लगाने के लिए पुलिस ने अभिनेता...

सुशांत की आर्थिक स्थिति का पता लगाने के लिए पुलिस ने अभिनेता के अकाउंटेंट से की पूछताछ

31
0

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पुलिस लगातार जांच कर रही है और अभिनेता के सुसाइड के पीछे की वजह का पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है. सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस भी तेज हो गई है. सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है, जिसमें निधन की वजह फांसी और दम घुटना बताई गई है.

पुलिस ने सुशांत के करीबियों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ की है. ऐसी भी खबरें आई थी कि सुशांत से कई फिल्मों के प्रोजेक्ट छीन लिए गए थे, जिस वजह से वह परेशान थे. इसके बाद पुलिस ने सुशांत की आर्थिक स्थिति का पता लगाने के लिए उनके अकाउंटेंट से भी पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने अभिनेता के ट्रांजैक्शंस और बैंक डिटेल को भी खंगाला है.

पुलिस ने इससे पहले सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का भी बयान दर्ज किया था. उनसे लगभग 11 घंटे तक पूछताछ की गई थी. अभी तक सुशांत की ट्रांजैक्शन से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. खबरों के मुताबिक, सुशांत के नाम पर तीन कंपनियां थी जिनमें से दो की डायरेक्टर रिया चक्रवर्ती हैं. जबकि एक में उनके भाई शोवित चक्रवर्ती डायरेक्टर के पद पर हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगा ली थी, जिस वजह से उनकी मौत हो गई. सुशांत के फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर उन्होंने आत्महत्या क्यों की. कुछ सूत्रों से पता चला है कि सुशांत लगभग 6 महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. मामले में मुंबई पुलिस ने 23 लोगों से पूछताछ की है जिसमें उनके मैनेजर, क्रिएटिव मैनेजर, दोस्त, एक्टर के चार्टर्ड अकाउंटेंट संजय श्रीधर, कुक, और अन्य लोग शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here