Home बॉलीवुड ‘दिल बेचारा’ के डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज का सुशांत को था पता,...

‘दिल बेचारा’ के डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज का सुशांत को था पता, वो खुश था: मुकेश छाबड़ा

42
0

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ इस शुक्रवार को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. सुशांत के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और बहुत ज्यादा उत्साहित हैं. इसी बीच फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने फिल्म की रिलीज को लेकर सुशांत के साथ हुई बातचीत का खुलासा किया. बता दें कि सुशांत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी. वह केवल 34 साल के थे.

एक न्यूज़ पोर्टल को दिए इंटरव्यू में मुकेश छाबड़ा ने बताया कि उसने मुझे मेरे बर्थडे पर कॉल किया और हमारी बात हुई थी. 27 मई को हमारे बीच काफी लंबी बातचीत हुई. उसने कहा था कि वह हमेशा मेरे जन्मदिन पर मुझे शुभकामनाएं देता रहेगा. इसीलिए उसने फोन किया था. लॉकडाउन की वजह से हम कुछ महीनों तक मिल नहीं पाए थे. काश मुझे पता होता कि वह दर्द में है.

मुकेश छाबड़ा ने आगे कहा- यह फिल्म सुशांत ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही साइन कर ली थी. ऐसा उसने अच्छे नेक काम करने के चलते किया. मुकेश छाबड़ा ने सुशांत की सुसाइड की खबर सुनने के पल को याद करते हुए कहा- पता चलते ही मैं भागा. मेरे पेरेंट्स और मुझे बिल्कुल भी विश्वास नहीं हुआ.मैं हैरान था और मैं अभी तक हैरान हूं.

मुकेश छाबड़ा ने बताया- मैं एयरपोर्ट पर था, क्योंकि मेरी मम्मी दिल्ली से आईं थीं. मुझे कार में पता चला. मैं अपनी मां को घर छोड़कर तुरंत सुशांत के घर पहुंचा. मुकेश ने यह भी बताया कि सुशांत को पता था कि फिल्म दिल बेचारा डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. वह काफी खुश था. हमने फिल्म की मार्केटिंग को लेकर बातचीत की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here