Home फीचर मिस्टर इंडिया की ये क्यूट बच्ची हो चुकी है काफी बड़ी, 33...

मिस्टर इंडिया की ये क्यूट बच्ची हो चुकी है काफी बड़ी, 33 सालों में इतना बदल गया है लुक

381
0

1987 में अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया रिलीज हुई थी, जिसको देखना दर्शक आज भी पसंद करते हैं. इस फिल्म का हर किरदार लोगों के जहन में जिंदा है. चाहे वह किरदार विलेन मोगेंबो का हो या फिर क्यूट-सी बच्ची टीना का. टीना अनिल कपूर से पूछती है- अरुण भैया वह क्या है. बता दें कि फिल्म में टीना का किरदार जिस बच्ची ने निभाया था, उसका नाम हुजान खादाइजी है.

इस फिल्म में एक सीन था, जिसमें हुजान ने इतनी अच्छी एक्टिंग की कि सबकी आंखों में आंसू आ गए थे. सीन के मुताबिक, टीना को उसकी मौत के बाद ताबूत में लिटाना था और बाकी बच्चों को उस पर फूल चढ़ाने थे. यह सीन देखकर हर कोई रोने लगा था. इस सीन की शूटिंग के दौरान टीना को ताबूत में लेटा हुआ देखकर श्रीदेवी भी रोने लगी थीं. सब लोगों को हुजान से बहुत ज्यादा लगाव हो गया था.

हुजान खादाइजी फिल्म मिस्टर इंडिया के बाद किसी और फिल्म में नजर नहीं आईं. अब वह मार्केटिंग कम्युनिकेशन कंपनी लिंटास में एडवरटाइजिंग एक्जीक्यूटिव के रूप में काम कर रही हैं. फिल्म मिस्टर इंडिया के डायरेक्टर शेखर कपूर ने खुद इस बात की जानकारी दी थी.

हुजान खादाइजी अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और ग्लैमरस दिखने लगी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. हुजान खादाइजी का फिल्मी दुनिया से कोई नाता नहीं है. हुजान भले ही फिल्मों में नहीं लौटना चाहतीं. लेकिन आज भी लोगों के दिलों में उनकी वह मासूमियत और मुस्कान जिंदा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here