Home टीवी फैशन के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं टीवी...

फैशन के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं टीवी की ये अभिनेत्रियां

551
0

बी-टाउन अभिनेत्रियां अपने फैशन और स्टाइल की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. हर कोई इनको कॉपी करता है. लेकिन टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां भी फैशन और स्टाइल के मामले में बी-टाउन हसीनाओं से कम नहीं हैं. टीवी की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो फैशन के मामले में बॉलीवुड की बालाओं को कड़ी टक्कर देती हैं और सुर्खियों में छाई रहती हैं.

रश्मि देसाई

This image has an empty alt attribute; its file name is rashmi-desai.jpg

रश्मि देसाई कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं. बिग बॉस सीजन 13 में भी रश्मि देसाई ने काफी सुर्खियां बटोरीं. रश्मि देसाई बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल हैं. भारतीय हो या वेस्टर्न, हर ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लगती हैं.

निया शर्मा

This image has an empty alt attribute; its file name is niya-sharma.jpg

निया शर्मा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं और वह एशिया की सबसे सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में भी जगह बना चुकी हैं. निया अपने स्टाइल और फैशन की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

हिना खान

This image has an empty alt attribute; its file name is hina-khan-1.jpg

हिना खान स्टाइल और फैशन के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. हिना खान बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. अब एक बार फिर से वह टीवी पर वापसी करने जा रही हैं. वह ‘नागिन 5’ में नजर आने वाली हैं.

करिश्मा तन्ना

This image has an empty alt attribute; its file name is karishma-tanna-1.jpg

करिश्मा तन्ना ने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का खिताब जीता है. करिश्मा तन्ना भी फैशन के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो फैंस को भी पसंद आती हैं.

मौनी रॉय

This image has an empty alt attribute; its file name is mouni-roy-1.jpg

टीवी से बॉलीवुड में आने के बाद मौनी रॉय और भी ज्यादा स्टाइलिश हो गई हैं. मौनी रॉय अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here