Home फीचर इन सितारों ने बहुत कम खर्चे में की थी शादी, लेकिन तलाक...

इन सितारों ने बहुत कम खर्चे में की थी शादी, लेकिन तलाक के लिए चुकाने पड़े करोड़ों रुपए, जानकर उड़ जाएंगे होश

148
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सितारे अक्सर अपने अफेयर और ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. बी टाउन में रिश्तें जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं, उतनी जल्दी टूट भी जाते हैं. लेकिन कभी-कभी इन सितारों को रिश्ता तोड़ने के लिए काफी बड़ी कीमत अदा करनी पड़ती है. शादी से ज्यादा रकम इन सितारों के तलाक पर खर्च हो जाती है. आज हम आपको बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक के बारे में बताने जा रहे हैं.

करिश्मा कपूर और संजय कपूर

करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की. लेकिन उनकी यह शादी कामयाब नहीं हो सकी और दोनों का तलाक हो गया.करिश्मा के से तलाक के लिए संजय कपूर को 14 करोड़ रुपए का बांड बनना पड़ा था. संजय कपूर अपने दोनों बच्चों का खर्चा भी उठाते हैं. इतना ही नहीं संजय कपूर को अपना एक शानदार बंगला भी करिश्मा कपूर के नाम करना पड़ा था.

संजय दत्त और रिया पिल्लई

संजय दत्त रिया से बहुत प्यार करते थे. लेकिन संजय और रिया के तलाक की वजह रिया का स्टार टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस से अफेयर होना रहा. रिया से तलाक के लिए संजय दत्त ने उन्हें महंगा बंगला और शानदार गाड़ी दी. इतना ही नहीं कई सालों तक उन्होंने रिया के बिल भी भरे.

प्रभु देवा और रामलता

प्रभु देवा ने 16 साल बाद अपनी पत्नी रामलता से तलाक लिया. शादीशुदा होते हुए भी प्रभु देवा का किसी और के साथ अफेयर था, जिस कारण उनकी पत्नी ने उन्हें तलाक दे दिया. तलाक के समय प्रभु देवा को रामलता को 25 करोड़ रुपए, दो महंगी गाड़ियां और हर्जाने के तौर पर पैसे देने पड़े थे.

रितिक रोशन और सुजैन खान

रितिक रोशन और सुजैन खान की तलाक की खबर से हर कोई हैरान रह गया था. क्योंकि रितिक रोशन ने अपने बचपन की दोस्त से शादी की थी. रितिक रोशन को सुजैन से तलाक के लिए 400 करोड रुपए की धनराशि देनी पड़ी.

सैफ अली खान और अमृता सिंह

आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि सैफ और अमृता का तलाक बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक है. सैफ अली खान को तलाक के समय अपनी आधी संपत्ति अपने बच्चों के नाम करनी पड़ी थी. हालांकि इस बात की अभी तक जानकारी नहीं मिली है कि सैफ को अमृता को तलाक के समय कितने रुपए देने पड़े थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here