Home फीचर विश्व सुंदरी रह चुकी इस अभिनेत्री का आज नहीं है कोई अता-पता,...

विश्व सुंदरी रह चुकी इस अभिनेत्री का आज नहीं है कोई अता-पता, 10 सालों से है गुमनाम

196
0

आपने सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा का नाम तो जरूर सुना होगा. ये सभी अभिनेत्रियां विश्व सुंदरी का खिताब जीतने वाली भारतीय महिलाएं हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी विश्व सुंदरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका आज कोई अता पता नहीं है. ये विश्व सुंदरी 10 सालों से गुमनाम है.

हम बात कर रहे हैं युक्ता मुखी की. 22 साल की उम्र में युक्ता मुखी ने मॉडलिंग करने का फैसला किया. उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भी पार्टिसिपेट किया. मिस वर्ल्ड जीतने के बाद युक्ता मुखी ने सुंदरता के साथ-साथ दिमाग का एक अनोखा उदाहरण दिखाया था. लेकिन आज युक्ता मुखी कहां है इस बारे में कोई नहीं जानता. पिछले 10 सालों से वो बॉलीवुड से दूर है.

युक्ता मुखी का जन्म 1979 में एक बेंगलुरु में हुआ. लेकिन उनकी परवरिश दुबई में हुई. 1986 में उनका पूरा परिवार मुंबई लौट आया. मिस वर्ल्ड बनने के बाद युक्ता ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई. साल 2002 में उन्होंने फिल्म प्यासा सेबॉलीवुड में एंट्री की. लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई. युक्ता की आखिरी फिल्म साल 2008 में आई थी जिसका नाम ‘मेमसाब’ था.

बताया जाता है युक्ता की लंबाई 6.1 फीट थी, जो बॉलीवुड में उनकी असफलता का सबसे बड़ा कारण बनी थी. 2008 में ही युक्ता ने न्यूयॉर्क बेस्ड बिजनेसमैन प्रिंस तुली से शादी कर ली. लेकिन उनकी शादी कामयाब नहीं हो सकी. 2013 में युक्ता मुखी ने अपने पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और और अप्राकृतिक सेक्स जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. 2014 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. 2010 में युक्ता ने अपनी आंखें दान करने की घोषणा की थी. युक्ता मुखी आज कहां हैं, इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है. उनका सोशल मीडिया पर भी कोई अकाउंट नहीं है. बीते 10 सालों से वो लाइमलाइट से दूर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here