Home फीचर पति सबसे छिपाकर रखना चाहता था शादी की बात, इसी वजह से...

पति सबसे छिपाकर रखना चाहता था शादी की बात, इसी वजह से 2 साल तक चुप रही ये अभिनेत्री

239
0

बी-टाउन में जब भी किसी कपल की शादी होती है, तो सबसे पहले मीडिया को खबर लग जाती है. ज्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटी धूमधाम से शादी करते हैं. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी सितारे रहे, जिन्होंने दुनिया से अपनी शादी की बात को छिपाए कर रखा. आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका पति अपनी शादी की बात सभी से छुपाकर रखना चाहता था. इस कारण ये अभिनेत्री 2 सालों तक चुप रही.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री मेघना नायडू की. मेघना नायडू ने टेनिस प्लेयर Luis Miguel Reis से शादी की. लेकिन उन्होंने 2 सालों तक अपनी शादी की बात को सभी से छुपाकर रखा. मेघना की शादी में केवल कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे. इस बात की पुष्टि खुद मेघना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पर पोस्ट के जरिए की थी.

शादी की बात पर मुहर लगाते हुए मेघना ने एक पेपर कटिंग शेयर किया था और कहा था- यहां से बड़ी खबर, जिन लोगों को हमारी शादी के बारे में खबर थी, उन्हें शुक्रिया कहना चाहूंगी कि हमारी प्राइवेसी को बरकरार रखा. जिन्हें शादी के बारे में खबर नहीं थी और केवल शक था..आपके लिए ये बड़ी खबर है. मैंने कोई बेस्ट लाइफ पार्टनर नहीं मांगा था. फिर भी मुझे एक दोस्त मिला, सोलमेट मिला, लुईस मैंने आपको पाया, मैं खुशनसीब हूं. 8 साल के हमारे इस शानदार सफलता के लिए शुक्रिया.

इसके साथ ही मेघना ने लिखा था- हमारी शानदार फैमिली को बहुत प्यार और धन्यवाद. हम पर और हमारे प्यार पर भरोसा रखने के लिए शुक्रिया. आपको बता दें कि मेघना और लुईस ने 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी. मेघना को अपनी शादी की बात इसलिए छिपानी पड़ी, क्योंकि उनके पति नहीं चाहते थे, वो अपने नो अटेंशन पीरियड एंजॉय करना चाहते थे. इस कारण सभी से शादी की बात छुपाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here