Home अन्य खबरें पति की हाइट 2 फीट तो पत्नी है 6 फीट लंबी, पिछले...

पति की हाइट 2 फीट तो पत्नी है 6 फीट लंबी, पिछले साल दोनों ने की है शादी, बेहद अजीबोगरीब है ये जोड़ी

434
0

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. कई लोगों पर यह कहावत सच भी बैठती है. ऐसा कहा जाता है कि प्यार में लोग रंग-रूप, जाति-धर्म, भाषा कुछ भी नहीं देखते और प्यार कर बैठते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि प्यार में अंधा हो गया और इस कपल ने किसी की नहीं सुनी और दोनों ने शादी कर ली.

हम बात कर रहे हैं 6 फीट की एक खूबसूरत लड़की और उसके 2 फीट के पति कीय दरअसल हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के बुरहान चिश्ती की, जिन्हें लोग प्यार से बोबो बुलाते हैं. बोबो नार्वे में रहते हैं और उन्होंने 6 फीट की लड़की फौजिया से शादी की. बोबो की पत्नी फौजिया पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की रहने वाली हैं. यह कपल एक-दूसरे से बहुत प्यार करता है. फौजिया भी बबो से बहुत प्यार करती हैं और उन्होंने अपने प्यार का इजहार करने के लिए बोबो के नाम का टैटू अपने हाथ से बनाया हुआ है. बोबो भी फोजिया के दीवाने हैं और उन्होंने उनसे शादी भी की दोनों की.

इनकी शादी काफी चर्चा में रही. इनकी शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. शादी में बोबो व्हीलचेयर पर बैठकर सभी के साथ सेल्फी लेते नजर आए थे. जबकि डांस करते हुए बोबो के दोस्त ने उन्हें गोद में उठा लिया. इनके रिसेप्शन में केवल 13 लोग ही शामिल हुए थे. बोबो सोशल मीडिया पर काफी फेमस है

बोबो बचपन में पोलियो शिकार हुए थे, जिस कारण उनका विकास नहीं हो पाया और वे सालों से व्हीलचेयर पर है. भले ही व्हीलचेयर वे अपनी जिंदगी बिता रहे हो, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी. शायद इसीलिए फौजिया उनके प्यार में पड़ गई. बोबो लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीते हैंय. उनके कई बिजनेस हैं. बोबो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बीइंग ह्यूमन के कैंपेन को भी रिप्रजेंट करते हैं. बोबो का बॉलीवुड स्टार्स के साथ मिलना-जुलना है. वे जब भी किसी स्टार से मिलते है तो उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here