Home फीचर ये पाकिस्तानी अभिनेत्री कर चुकी है 4 शादियां, नाम बदलकर भारत में...

ये पाकिस्तानी अभिनेत्री कर चुकी है 4 शादियां, नाम बदलकर भारत में पाई थी लोकप्रियता, आज है गुमनाम

106
0


1991 में फिल्म हिना रिलीज हुई थी, जो लोगों को बहुत पसंद आई थी. इस फिल्म में एक पाकिस्तानी हीरोइन मुख्य भूमिका में थी, जिसकी खूबसूरती के सब दीवाने हो गए थे. फिल्म की हीरोइन जेबा बख्तियार की मासूमियत और खूबसूरती पर लोग फिदा हो गए थे. हालांकि आज यह अभिनेत्री कहां है और क्या कर रही है, कोई नहीं जानता.

जेबा का असली नाम शाहीन था और उनका जन्म 5 नवंबर, 1965 को पाकिस्तान में हुआ था. जेबा ने बॉलीवुड में आने से पहले पाकिस्तानी टीवी सीरियलों में काम किया. बॉलीवुड में जेबा को अपनी पहली ही फिल्म से काफी लोकप्रियता मिली. इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर और अश्विनी भावे मुख्य भूमिका में थे. हालांकि इसके बाद वह ज्यादा फिल्में नहीं कर पाईं.

This image has an empty alt attribute; its file name is jeba-salman.jpg

जेबा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहीं. खबरों की माने तो जेबा ने चार शादियां कीं. सबसे पहले उनकी शादी सलमान वलियानी से हुई थी, जिससे उनकी एक बेटी हुई. लेकिन उनकी यह शादी कुछ ही साल में टूट गई. जेबा ने इसके बाद मशहूर सिंगर अदनान सामी से निकाह किया, जिससे उनका एक बेटा है, जिसका नाम अजान है. जेबा और अदनान सामी का रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाया. अपने बेटे अजान की कस्टडी को लेकर जेबा और अदनान काफी सुर्खियों में भी रहे थे.

This image has an empty alt attribute; its file name is jeba-adnan-sami.jpg

अदनान सामी से अलग होने के बाद जेबा ने कॉमेडियन जावेद जाफरी के साथ शादी कर ली. हालांकि उन्होंने अपनी शादी को काफी समय तक छुपा कर रखा. लेकिन जब जावेद ने निकाहनामा दिखाया तो सारी सच्चाई सामने आ गई. फिलहाल जेबा सोहेल खान लेगारी के निकाह में हैं. हालांकि अब वह कहां है और क्या कर रही हैं, इस बारे में कोई खास जानकारी उपलब्ध नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here