Home फीचर डायरेक्टर ने इस अभिनेत्री से बदला लेने को शूटिंग के दौरान पड़वाए...

डायरेक्टर ने इस अभिनेत्री से बदला लेने को शूटिंग के दौरान पड़वाए थे 31 बार थप्पड़, सीन खत्म होने के बाद घंटों रोती रही थी ये हसीना

78
0

अक्सर आपने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के बीच लड़ाई-झगड़े की खबरें सुनी होंगी. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे बदला लेने के लिए एक डायरेक्टर ने शूटिंग के दौरान अभिनेत्री को थप्पड़ पढ़वाए थे. सीन खत्म होने के बाद यह अभिनेत्री घंटों रोती रही थी.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की ट्रेजेडी क्वीन मीना कुमारी की. जब मीना कुमारी फिल्म बाजूबंद की शूटिंग कर रही थी. इस फिल्म की शूटिंग के पहले दिन लंच के दौरान डायरेक्टर ने अपना पैर अभिनेत्री के पैर पर रख दिया. डायरेक्टर ऐसा सोचते थे कि वह फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर है तो उन्हें हीरोइन के साथ कुछ भी करने का अधिकार है.

मीना कुमारी उस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में नई थी और उन्होंने बड़ी बेबाकी से इस हरकत का विरोध करते हुए अपने पैर को संभालने की बात कही. साथ ही डायरेक्टर से अपने व्यवहार को सुधारने की भी सलाह दी. मीना कुमारी की बात से डायरेक्टर का इगो हर्ट हो गया और उन्होंने मन ही मन अपना मीना कुमारी से बदला लेने की ठान ली. उसने बड़ी चालाकी से फिल्म की कहानी में एक सीन जोड़ दिया.

इस सीन में हीरो को मीना कुमारी को थप्पड़ मारना था. फिल्म के सीन को शूट करते वक्त डायरेक्टर ने मीना कुमारी को एक दो नहीं बल्कि पूरे 31 रि-टेक करवाए. मीना कुमारी को थप्पड़ मारने वाला हीरो भी काफी मशहूर था और वह जानता था कि यह किसी न किसी वजह से किया जा रहा है. लेकिन उसने भी चूं तक नहीं की. मीना कुमारी भी सीन पूरा करने पर अड़ी रही और उन्होंने उफ्फ तक नहीं की. लेकिन सीन पूरा होने के बाद अभिनेत्री मेकअप रूम में काफी देर तक रोती रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here