Home फीचर मां-बाप की नहीं हुई थी शादी तो लड़के इस अभिनेत्री की बेटी...

मां-बाप की नहीं हुई थी शादी तो लड़के इस अभिनेत्री की बेटी पर करते थे गंदे कमेंट्स, उड़ाते थे मजाक

98
0

हमारे समाज में शादी से पहले मां बनना सही नहीं माना जाता है. लेकिन बॉलीवुड सितारे समाज के नियमों की परवाह नहीं करते. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी शादी नहीं हुई थी. जिस कारण उसकी बेटी पर लोग भद्दे-भद्दे कमेंट करते थे और उसका मजाक उड़ाते थे.

हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता की. कई बार मसाबा गुप्ता बचपन में अपने साथ हुए भेदभाव के बारे में बता चुकी है. उन्होंने बताया कि अपनी मानी नीना और पिता विवियन रिचर्ड्स की अधूरी रिलेशनशिप के कारण उन्हें काफी कुछ सुनना पड़ा. उनके स्कूल के क्लासमेट और साथी बॉडी कलर और मां-बाप को लेकर उन पर गंदे कमेंट किया करते थे.

एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने बताया कि मेरे स्किन कलर के अलावा मेरे माता-पिता के संबंध से ज्यादा सुनना पड़ता था. मुझे कई बार नाजायज औलाद तक बुलाया जाता था. मेरे स्कूल के बहुत से लड़के पोस्ट पूछते थे कि क्या यह नाजायज है. मैं इसका मतलब नहीं जानती थी. इसलिए मैंने मां से इसका अर्थ पूछा. मेरी मां एक किताब के जरिए इस बात का मतलब समझाया. उन्होंने इसका मतलब बताया कि ऐसे और कमेंट के लिए तैयार रहो.

आपको बता दें कि 80 के दशक में नीना गुप्ता और वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के बीच नजदीकियां बढ़ीं. नीना गुप्ता बिना शादी के ही बच्चे की मां बन गई. नीना ने सिंगल मदर के रूप में बेटी मसाबा की परवरिश की. मसाबा मूल रूप से एक फैशन डिजाइनर हैं, उन्होंने मधु मंटेना से शादी की. हालांकि यह शादी ज्यादा टिक नहीं पाई और दोनों अलग हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here