Home फीचर धर्मेंद्र ने ड्रीम गर्ल को पाने के लिए हेमा मालिनी को दे...

धर्मेंद्र ने ड्रीम गर्ल को पाने के लिए हेमा मालिनी को दे डाली थी धमकी, बेले इतने पापड़

120
0

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और अभिनेता धर्मेंद्र ने लंबे समय तक बड़े पर्दे पर दर्शकों के दिल पर राज किया. इनकी जोड़ी को रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. दोनों की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ी मानी जाती है. लेकिन इस कपल को शादी करने से पहले कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा. धर्मेंद्र को हेमा मालिनी को पाने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़े थे.

हेमा मालिनी की शादी पहले धर्मेंद्र से नहीं बल्कि जीतेंद्र से होने वाली थी. जब हेमा और धर्मेंद्र एक-दूसरे के नजदीक आ रहे थे. उसी दौरान अभिनेता जितेंद्र भी हेमा मालिनी के प्यार में पागल थे और वो उनसे शादी भी करना चाहते थे. वो हेमा मालिनी से जल्द से जल्द शादी करना चाहते थे. उन्होंने बिना वक्त गंवाए हेमा मालिनी से शादी का प्लान बनाया. एक दिन चेन्नई में हेमा और जितेंद्र के परिवारवालों की मुलाकात हुई.

इसी दौरान हेमा मालिनी को धर्मेंद्र का फोन आया कि वो जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें. उसके कुछ समय बाद ही हेमा के पास जितेंद्र की लोंग टाइम गर्लफ्रेंड रही शोभा सिप्पी का भी फोन आया और उन्होंने भी हेमा से जल्दबाजी में फैसला ना लेने को कहा. धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी पर जितेंद्र से रिश्ता तुड़वाने के लिए दबाव बनाया. उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा था कि वह अपना फैसला लेने से पहले एक बार उनके बारे में जरूर सोचे.

क्योंकि धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे और वे चार बच्चों के पिता भी थे. ऐसे में हेमा मालिनी सिंगल जितेंद्र का प्रस्ताव स्वीकार करने में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रही थी. लेकिन धर्मेंद्र का फोन आने के बाद उनकी सोच बदल गई. हेमा मालिनी का बदला हुआ बर्ताव देखकर जितेंद्र ने तिरुपति बालाजी मंदिर में जल्दी से जल्दी शादी करने का फैसला किया था. लेकिन जब इस बात की खबर धर्मेंद्र को लगी तो वह तुरंत ही फ्लाइट पकड़कर हे मालिनी के घर चेन्नई पहुंच गए और उन्होंने हेमा मालिनी को समझाया. जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here