Home बॉलीवुड मनोज बाजपेयी ने KRK पर साधा निशाना, फैंस से बोले- अनफॉलो करो,...

मनोज बाजपेयी ने KRK पर साधा निशाना, फैंस से बोले- अनफॉलो करो, ताकत खत्म हो जाएगी

23
0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही नेपोटिज्म को लेकर मुद्दा गरमाया हुआ है. कुछ समय पहले नेपोमीटर की शुरुआत हुई थी, जिसके जरिए यह पता किया जा सकेगा कि किसी भी फिल्म में नेपोटिज्म का प्रतिशत कितना ज्यादा है. कुछ लोग इस एप का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं. डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने इस एप को बहुत ही घटिया बताया, जिसके बाद कमाल राशिद खान ने उन पर निशाना साधा.

मिलाप जावेरी भी चुप नहीं बैठे. उन्होंने केआरके का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग को लेकर नकारात्मक रिव्यू देते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो को केआरके ने झूठा बताया और कहा कि यह शख्स एक स्टार के साथ हुई त्रासदी का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन मिलाप जावेरी के इस ट्वीट पर मनोज बाजपेयी ने अपना समर्थन दिया है.

बता दें कि मनोज बाजपेयी के अलावा मिलाप जावेरी का डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी समर्थन किया. हंसल मेहता और मनोज बाजपेयी ने केआरके के खिलाफ ट्वीट किया. हंसल मेहता ने लिखा- मेरे साथ उलझने की कोशिश मत करो. मैं तुम्हारी किसी भी नौटंकी या गाली को बर्दाशत नहीं करूंगा. तुम्हारा बुली करना यहां काम नहीं करेगा. तुम्हारे दिमाग की गंदगी ना मुझे बना सकती है और ना ही मुझे तोड़ सकती है. दूर रहो और इसे चेतावनी समझो.

बता दें कि मनोज बाजपेयी ने हंसल मेहता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- अब जो जंग शुरू होगी, वो मुकाम के पहुंचने तक लड़ी जाएगी. मैं फिर कहता हूं समस्या ये व्यक्ति तभी बनता है जब हमारे बीच के लोग इस तरह के लोगों का उत्साह बढ़ाते हैं. आप सब अनफॉलो करें ताकत अपने आप खत्म हो जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here