Home फोटो गैलरी मनीष पॉल ने बचपन की दोस्त से रचाई शादी, देखें अभिनेता की...

मनीष पॉल ने बचपन की दोस्त से रचाई शादी, देखें अभिनेता की फैमिली की तस्वीरें

988
0

मनीष पॉल आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. 3 अगस्त 1981 को पंजाबी फैमिली में जन्मे मनीष पॉल ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है. वह एक्टिंग और होस्टिंग के लिए बहुत मशहूर हैं. मनीष पॉल अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीत लेते हैं. आज हम आपको मनीष पॉल की पर्सनल लाइफ और उनकी फैमिली के बारे में बता रहे हैं.

मनीष पॉल फिलहाल अपने परिवार के साथ अपने मुंबई स्थित घर में ही रह रहे हैं और वह अपना जन्मदिन भी सादगी से मनाने वाले हैं. बता दें कि मनीष पॉल ग्रेजुएशन करने के बाद मुंबई आ गए थे, जहां वह रेडियो के साथ जुड़े. उन्हें 2002 में पहला ब्रेक मिला. उन्होंने स्टार प्लस के शो संडे टैंगो में काम किया.

मनीष पॉल की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है. उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त संयुक्ता के साथ शादी की. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 9 साल तक डेट किया था. मनीष पॉल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने घर की और अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

मनीष पॉल का घर बेहद ही आलीशान है, जिसे उन्होंने और उनकी पत्नी ने मिलकर सजाया है. मनीष पॉल झलक दिखला जा, इंडिया गोट टैलेंट, कॉमेडी सर्कस का जादू, डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स जैसे कई शोज को होस्ट कर चुके हैं. उन्होंने अवॉर्ड फंक्शन भी होस्ट किए हैं.

मनीष पॉल ने फिल्म मिकी वायरस से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. मनीष पॉल के दो बच्चे हैं. उनकी बेटी का नाम सैषा पॉल और बेटे का नाम Yuvann Paul है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here