Home फीचर 23 साल पहले मल्लिका शेरावत ने इस शख्स से की थी शादी,...

23 साल पहले मल्लिका शेरावत ने इस शख्स से की थी शादी, लेकिन आज भी खुद को बताती है कुंवारी

171
0

इमरान हाशमी की फिल्म मर्डर से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को कौन नहीं जानता. मल्लिका शेरावत का जन्म एक जाट परिवार में हुआ. उनका असली नाम रीमा लांबा है. फिल्मों में आने से पहले मल्लिका ने अपना नाम बदल लिया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मल्लिका को अभिनेत्री बनने के लिए उनकी मां से सपोर्ट मिला, लेकिन उनके पिता अपनी बेटी को अभिनेत्री नहीं बनाना चाहते थे. मल्लिका शेरावत आज भी खुद को कुंवारी बताती हैं.

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने 23 साल पहले ही शादी कर ली थी. 1997 में दिल्ली बेस्ट पायलट करण सिंह गिल से मल्लिका शेरावत की शादी हुई थी. दोनों की शादी 4 सालों तक चली और 2001 में उनका तलाक हो गया. ऐसा भी बताया जाता है कि मल्लिका का एक बेटा हुआ. लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह कोई नहीं जानता.

एक इंटरव्यू में मल्लिका की सास ने बताया था कि उसने मेरे बेटे से शादी की. लेकिन वह एक इंडिपेंडेंट लाइफ जीना चाहती थी, जिस कारण मल्लिका ने मेरे बेटे को तलाक दे दिया. मल्लिका बचपन से ही बड़े सपने देखती थी और हीरोइन बनना चाहती थी. जिसके लिए वह हरियाणा से मुंबई आई.

इंटरव्यू में मल्लिका की सास ने कहा था कि हम चाहते थे हमारे घर की बहू मॉर्डन खयालातों की हो, लेकिन इसके साथ ही साथ वह परिवार को भी साथ लेकर चले. लेकिन मल्लिका के सपने बिल्कुल अलग थे.

एक इंटरव्यू में मल्लिका के पिता मुकेश लांबा ने कहा था कि मैं अपनी बेटी को आईएएस बनाना चाहता था. लेकिन वो अभिनेत्री बनना चाहती थी. मैं नहीं चाहता था कि वह अभिनेत्री बने. इस बात से नाराज होकर मैंने अपनी बेटी से मेरा सरनेम लंबा हटाने के लिए कहा था. जिसके बाद मल्लिका दिल्ली पढ़ने गई और उन्होंने फैमिली से मिलना जुलना कम कर दिया.

कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि मल्लिका फ्रेंच बिजनेसमैन साइरिल ऑक्सेनफेंस को डेट कर रही हैं. हालांकि अभी भी वो सिंगल है और फिर से प्यार में पड़ने के लिए तैयार है. मल्लिका का कहना है कि जाहिर तौर पर मैं फिर से प्यार में पड़ना चाहती हूं. रोमांस बहुत ही अच्छा और प्रेरणादायक होता है, पर काम से फुर्सत मिले तो मैं रोमांस करूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here