Home फीचर तलाक के एक रात पहले अरबाज और मलाइका के बीच क्या हुआ...

तलाक के एक रात पहले अरबाज और मलाइका के बीच क्या हुआ था? परिवार ने किया था ऐसा बर्ताव, जानकर नहीं होगा यकीन

157
0

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने अभिनय से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है. मलाइका ने 1998 में बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान से शादी की. दोनों का एक बेटा भी है. लेकिन शादी के 20 सालों बाद मलाइका और अरबाज तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए. बहुत ही कम लोग इस बारे में जानते हैं कि शादी के इतने साल बाद मलाइका और अरबाज ने तलाक क्यों लिया.

एक रेडियो शो पर बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने अपने तलाक की वजह बताई थी. मलाइका ने कहा था- हम दोनों ने तलाक का फैसला आपसी सहमति से लिया, जिससे हम बेहतर जिंदगी जी सकें. हम दोनों के लिए ये फैसला आसान नहीं था और किसी ना किसी पर तो इसका इल्जाम आना ही था. ये मेरे लिए ही नहीं बल्कि जो भी मेरे आस-पास है उन सब के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. अगर मैंने अपने जीवन में इतना बड़ा फैसला लिया है तो बेशक ये मेरा अकेले का फैसला नहीं रहा होगा. इसमें दो लोग शामिल थे.

मलाइका ने यह भी बताया कि अरबाज और वो एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे. इस कारण दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. मलाइका ने यह भी बताया कि तलाक से एक रात पहले खान परिवार ने दोनों को इस फैसले पर दोबारा सोचने के लिए कहा था. मलाइका ने कहा- तलाक की सुनवाई से एक रात पहले मेरे परिवार ने इन सब चीजों के बारे में सोचने के लिए कहा. तलाक होने से एक रात पहले मैंने अपने परिवार को एक साथ बैठाया और पूछा कि क्या मैं अपने फैसले को लेकर शयोर हूं.

अंत में मेरे दोस्तों और परिवार वालों ने कहा कि तुम यह फैसला ले रही हो तो तुम्हारे लिए हमारी आंखों में गर्व है. तुम एक मजबूत महिला है. इन सब चीजों से मुझे और ताकत मिली. मुझे उस वक्त सपोर्ट की जरूरत थी. उनकी बातें सुनकर मुझे बहुत तसल्ली हुई.. अरबाज और मलाइका की शादी टूटने की वजह अरबाज का दूसरी लड़कियों से मिलना-जुलना भी बताया जाता है. भले ही मलाइका अरबाज खान से अलग हो गई हो, लेकिन आज भी उनके खान परिवार से बहुत ही अच्छे रिश्ते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here