Home अन्य खबरें तलाक के 5 साल बाद शाहरुख खान की एक्ट्रेस को फिर से...

तलाक के 5 साल बाद शाहरुख खान की एक्ट्रेस को फिर से हुआ प्यार, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

37
0

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में काम किया था। इसके बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी। फिलहाल वो अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। उन्होंने अपने प्यार को लेकर बड़ा खुलासा किया है। काफी लंबे समय से यह खबरें आ रही थी कि माहिरा खान, सलीम करीम को डेट कर रही है।

इंस्टाग्राम लाइव के दौरान जब पाकिस्तान की काफी लोकप्रिय फैशन डिजाइनर हसन शहरयार सायीन ने माहिरा खान के सामने सलीम करीम का नाम लिया तो पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा हंसने लगी। इसके बाद फैशन डिज़ाइनर ने कहा कि लगता है कि आपको मोहब्बत हो गई है और उनका नाम सलीम है। लेकिन अभिनेत्री ने हसन शहरयार से मोहब्बत पर बात ना करने के लिए कहा। लेकिन कुछ ही देर बाद उन्होंने यह स्वीकार कर लिया कि वह सलीम को डेट कर रही हैं। इतना ही नहीं वह उनको उनके नेकी का फल मानती हैं।

इंस्टाग्राम लाइव के दौरान माहिरा खान ने बताया कि उनके बेटे अजलान के अलावा और भी कोई मिल गया है, जिसे वह पसंद करती है। एंकर ने जब माहिरा से पूछा कि जब आप सलीम के बारे में सोचती है तो आपके दिमाग में क्या विचार आता है? इस पर अभिनेत्री ने बताया कि मेरे ड्रामा शो हम सफर में एक लाइन थी, जिसे मैं काफी पसंद करती हूं। जहां अशर खीरत से कहता है, मैं नहीं जानता कि मुझे किस नेकी के बदले तुम मिली हो।

माहिरा खान को भी ऐसा लगता है कि पता नहीं मैंने ऐसा क्या किया जिसके बदले में मुझे सलीम मिले हैं। बता दें कि माहिरा खान तलाकशुदा है। उनकी शादी अली अक्सारी से हुई थी जो कि साल 2015 में टूट गई। माहिरा का 11 साल का बेटा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here