Home फीचर 3000 लड़कियों के रिजेक्शन के बाद इसे चुना गया था शाहरुख की...

3000 लड़कियों के रिजेक्शन के बाद इसे चुना गया था शाहरुख की अभिनेत्री, अब दिखने लगी है कुछ ऐसी पहचान, पाना भी है मुश्किल

189
0

फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी की किस्मत आसानी से नहीं चमकती. कई सितारे तो ऐसे होते हैं जिन्हें काफी मुश्किलों का सामना करने के बाद इंडस्ट्री में सफलता मिलती है. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे 3000 लड़कियों के रिजेक्शन के बाद शाहरुख की अभिनेत्री चुना गया था. लेकिन अब इस अभिनेत्री को पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो गया है.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी एक्ट्रेस महिमा चौधरी की. महिमा चौधरी को रातों-रात सफलता मिली. महिमा चौधरी के फिल्मी सफर की शुरुआत बहुत ही शानदार रही. फिल्म निर्देशक सुभाष घई अपनी नई मूवी परदेस के लिए एक नया चेहरा ढूंढ रहे थे. इसके लिए उन्होंने तकरीबन 3000 लड़कियों के ऑडिशन लिए. जिसके बाद महिमा चौधरी का सिलेक्शन हुआ.

आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि सुभाष गई ने महिमा चौधरी को ये नाम दिया था. महिमा चौधरी का असली नाम ऋतु चौधरी है. इस फिल्म से महिमा चौधरी काफी मशहूर हो गई. लेकिन वे अपनी सफलता का फायदा नहीं उठा सकी. उन्होंने 2006 में बिजनेस बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली.लेकिन उनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए. इनकी एक बेटी है, जिसका नाम अरियाना हैं.

अब महिमा चौधरी फिल्मों से दूर है. लेकिन अपना घर चलाने के लिए वह इवेंट में पार्टिसिपेट करने लगी है और अपनी बेटी की परवरिश कर रही है. अब महिमा चौधरी को काफी पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here