Home फीचर महेश भट्ट ने अपनी 10 साल की बेटी को जब बताई थी...

महेश भट्ट ने अपनी 10 साल की बेटी को जब बताई थी अपने अफेयर की बात, तब अभिनेत्री ने दिया था ऐसा रिएक्शन

153
0

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. महेश भट्ट का लव, सेक्स और धोखा का कांसेप्ट हमेशा से ही मशहूर रहा है. उन्होंने जिस प्रकार की फिल्में बनाई उसी तरह से कुछ उनकी रियल लाइफ की भी कहानी रही. इतना ही नहीं महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ रिश्तो को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. दोनों का रिश्ता जगजाहिर है.

आपको बता दें कि पूजा भट्ट महेश भट्ट की पहली पत्नी किरण भट्ट की बेटी है. किरण भट्ट से तलाक होने के बाद महेश भट्ट ने दूसरी शादी सोनी राजदान से की, जिनकी दो बेटियां आलिया और शाहीन भट्ट है. जब महेश भट्ट पूजा की मां किरण भट्ट से अलग हुए थे, उस समय अभिनेत्री केवल 10 साल की थी. एक चैट शो के दौरान खुद महेश भट्ट ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी बेटी पूजा से कुछ नहीं छुपाया था.

जब उनसे पूजा के लिए रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो महेश भट्ट ने बताया कि पूजा ने उनकी तरफ देकर केवल सिर हिला दिया. लेकिन उनको पूजा का रिएक्शन कुछ समझ नहीं आया था. हालांकि पूजा भट्ट महेश भट्ट की दूसरी शादी को लेकर काफी नाराज थी. उन्हें इस बात का काफी अफसोस था कि किसी दूसरी औरत के लिए महेश भट्ट ने उनकी मां को छोड़ दिया. वो महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान से इतनी नफरत करने लगी थी कि उनका नाम सुनकर ही भड़क जाती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here