Home फीचर कभी अपने से 18 साल बड़े इस क्रिकेटर के प्यार में पागल...

कभी अपने से 18 साल बड़े इस क्रिकेटर के प्यार में पागल थीं माधुरी दीक्षित

124
0

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के अंदाज और अभिनय की तो पूरी दुनिया दीवानी है. माधुरी दीक्षित ने केवल अपने अभिनय से ही नहीं बल्कि अपने डांस से भी लोगों का दिल जीता. माधुरी दीक्षित पिछले 20 सालों से लोगों के दिलों पर राज करती आ रही है. फिल्म इंडस्ट्री में ही माधुरी दीक्षित के लाखों चाहने वाले हैं.

शादी से पहले माधुरी दीक्षित का नाम कई बड़े स्टार्स के साथ जुड़ा. लेकिन माधुरी दीक्षित ने अमेरिकी मूल के डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी की और माधुरी अपनी अपना शादीशुदा जीवन खुशाल तरीके से जी रही हैं. माधुरी के दो बच्चे भी हैं. एक समय एक इंटरव्यू के दौरान खुद माधुरी दीक्षित ने इस बात का खुलासा किया था कि वह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज सुनील गावस्कर की बहुत बड़ी दीवानी थी.

उन दिनों माधुरी दीक्षित सुनील गावस्कर को काफी पसंद करती थी. हालांकि सुनील गावस्कर उस समय उम्र में माधुरी दीक्षित से एक-दो साल नहीं, बल्कि पूरे 18 साल बड़े थे. इस इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने बताया कि सुनील गावस्कर उन्हें बहुत सेक्सी लगते थे. माधुरी ने कहा कि वो गावस्कर के प्यार में पागल थी, क्योंकि वह उन्हें काफी सेक्सी लगते थे. इंटरव्यू में माधुरी ने खुलाया किया था, वो गावस्कर के पीछे भागना चाहती हैं और उनके सपने देखती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here