Home फीचर इस शख्स से ऐश्वर्या ने छिपा रखी थी अपनी प्रेगनेंसी की खबर,...

इस शख्स से ऐश्वर्या ने छिपा रखी थी अपनी प्रेगनेंसी की खबर, बात पता चली तो पहुंचा गहरा सदमा, डिप्रेशन का हुआ शिकार

219
0

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. ऐश्वर्या राय ने जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की. इनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है .लेकिन आज हम आपको उस शख्स के बारे में बताने जा रहे हैंजिससे ऐश्वर्या ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर को छिपाकर रखा था. जब उस शख्स को यह बात पता चली तो वो डिप्रेशन का शिकार हुआ था.

ऐश्वर्या ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर किसी और के नहीं बल्कि जाने-माने फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर से छुपाकर रखी थी. साल 2011 की बात है, जब मधुर भंडारकर ने ऐश्वर्या के साथ अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को साइन किया था. ऐश ने हीरोइन को साइन किया था. लेकिन उन्होंने अपने मां बनने की बात उन्हें नहीं बताई थी. इस फिल्म के लिए मधुर भंडारकर की पहली पसंद ऐश थी. डेढ़ साल तक उन्होंने इस फिल्म के लिए रिसर्च के बाद 40 लोकेशन चूज की और कई स्टार्स को भी साइन किया था.

लेकिन जब मधुर भंडारकर को ऐश के प्रेग्नेंट होने की बात पता चली तो वो बहुत नाराज हुए और उन्होंने ऐश को फिल्म से भी निकाल दिया. 8 दिन की शूटिंग हो चुकी थी. एक बार मधुर भंडारकर ने बताया था कि फिल्म में कई चीजें ऐसी थी. ये चीजों प्रेग्नेंट महिलाओं को नुकसान पहुंचा सकती थी. हमें ऐश्वर्या के प्रेगनेंसी की खबर एक न्यूज चैनल से मिली थी. तब वह 4 महीने की प्रेग्नेंट थी.

ये फिल्म इंडस्ट्री विश्वास पर चलती है. जिसे ऐश्वर्या ने तोड़ दिया था. इस फिल्म की घोषणा कांस में हुई थी. फिल्म की कुछ शूटिंग हो चुकी थी और 65 दिन की शूटिंग बची थी. हम कैमरे पर 6-7 महीने की प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को नहीं दिखा सकते थे. इस कारण हमने कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया. इस वजह से मैं डिप्रेशन में भी चला गया. 8 दिन तक ऑफिस नहीं गया. मुझे लगा कि यह दुनिया को बता देनी चाहिए, इसलिए मैंने बता दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here