Home फीचर सलमान की बहन से इस अभिनेता को हो गया था प्यार, लेकिन...

सलमान की बहन से इस अभिनेता को हो गया था प्यार, लेकिन सता रहा था दबंग खान का डर, फिर इस तरह हो पाई दोनों की शादी

198
0

सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. सलमान खान की फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है. सीनियर होने के नाते लोग सलमान की काफी इज्जत भी करते हैं. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सलमान की बहन से प्यार हो गया था. लेकिन इस अभिनेता को सलमान का डर सता रहा था. लेकिन बाद में इस अभिनेता को अपना प्यार मिल ही गया.

दरअसल हम बात कर रहे हैं सलमान की बहन अलवीरा खान की, जो कि लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती. सलमान की बहन अलवीरा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. अलवीरा की लव स्टोरी बॉलीवुड एक्टर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री के साथ बनी. जब अलवीरा सलमान की फिल्म के सेट पर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही थी, तब वे अतुल के करीब आ गई. हालांकि पहले दोनों के बीच दोस्ती थी. लेकिन शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई.

सलमान की बहन अलवीरा के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. उनके बारे में मीडिया में कम ही खबरें आती हैं. आपको बता दे अलवीरा भाई सलमान की फिल्मों के लिए कॉस्टयूम डिजाइन करती हैं. अतुल ने 1993 में फिल्म सर से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. जबकि अलवीरा ने सलमान खान की फिल्म जागृति से बॉलीवुड में कदम रखा. फिल्म जागृति के सेट पर दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई.

हालांकि इससे पहले एक एड की शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हो चुकी थी. हालांकि उस वक्त दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ नहीं था. फिल्म जागृति के सेट पर दोनों एक-दूसरे के लिए प्यार महसूस करने लगे और एक-दूसरे के करीब आ गए. एक इंटरव्यू में अतुल अग्निहोत्री ने अलवीरा से मुलाकात के बारे में कहा था- मैं कैलाश सुरेश चंद के पेंट के लिए मॉडलिंग कर रहा था. अलविरा उन्हें असिस्ट कर रही थी. मैं वही पहली बार उनसे मिला था. हम दोनों की दोस्ती हो गई. हम अक्सर मिलते थे. उस समय मोबाइल फोन नहीं थे. जब मैं फिल्मों में आया तो हमारे बीच अधिक बातें होने लगी.

आपको बता दें कि अतुल अग्निहोत्री सलमान से काफी डरते थे. उन्हें ऐसा लगता था कि शायद वे अलवीरा के साथ शादी के लिए तैयार ना हो. लेकिन सलमान को जब दोनों के बारे में पता चला तो वह बिल्कुल नॉर्मल रहे और उन्होंने अलवीरा और अतुल की शादी के लिए हां भी कर दी. जब अतुल को यह बात पता चली कि सलमान उनके रिश्ते के लिए तैयार है, तो उन्हें अगली चिंता अलवीरा के पिता सलीम खान की थी.

सलीम खान ने भी इनकी शादी के लिए हां कर दी और 1996 में दोनों की शादी हो गई. आज अतुल करोड़ों की संपत्ति के मालकिन हैं. उनकी सालाना आमदनी तकरीबन 59 करोड़ रुपए हैं. अतुल सलमान के काफी करीबी हैं और वे सलमान की कई फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here