Home फीचर इस अभिनेत्री के प्यार में दीवाने हो गए थे संजय दत्त, जब...

इस अभिनेत्री के प्यार में दीवाने हो गए थे संजय दत्त, जब ऋषि कपूर से जुड़ा था नाम तो काटा था खूब हंगामा

254
0

संजय दत्त बॉलीवुड सिनेमा के जाने-माने अभिनेता है. संजय दत्त ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. संजय दत्त अपने अभिनय के साथ-साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. संजय दत्त का आए दिन किसी न किसी लड़की के साथ नाम जोड़ा गया. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जिसके प्यार में संजय दत्त दीवाने थे. लेकिन जब इस अभिनेत्री का नाम ऋषि कपूर से जुड़ा तो संजय दत्त ने खूब बवाल मचाया था.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वौ कोई और नहीं बल्कि अंबानी परिवार की छोटी बहू और ग्लैमर्स इंडस्ट्री की क्वीन टीना मुनीम है. टीना ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘देस परदेस’ से की थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था. उस समय टीना अपनी खूबसूरती ही नहीं बल्कि अपनी संजय दत्त के साथ भी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही.

फिल्म रॉकी में दोनों ने एक साथ काम किया. इस दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए. लेकिन इन दोनों की लव स्टोरी में ऋषि कपूर विलेन बने. ऋषि कपूर ने अपनी बायोग्राफी खुलासा किया था कि जब टीना मुनीम से उनके अफेयर की खबरें आने लगी तो नशे में धुत संजय दत्त उनसे झगड़ने के लिए सीधा उनके घर पहुंच गए थे. फिल्मों में साथ काम करने के दौरान टीना मुनीम से उनके अफेयर की खबरें उड़ने लगी थी. उस वक्त ऋषि कपूर भी सिंगल थे, जबकि टीना का संजय दत्त के साथ अफेयर चल रहा था.

संजय दत्त को इन अफवाहों के बारे में पता चला तो इसे सच मान बैठे और एक दिन पाली स्थित अपार्टमेंट में ऋषि कपूर को मारने पहुंच गए थे. लेकिन नीतू कपूर ने संजय दत्त को रोका था. हालांकि हालांकि टीना मुनीम और संजय दत्त कभी एक नहीं हो पाए. आज टीना मुनीम भारत के जाने-माने अंबानी परिवार की बहू है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here