Home टीवी साथ निभाना साथिया फेम लवलीन सासन हुईं 30 साल की, दो बार...

साथ निभाना साथिया फेम लवलीन सासन हुईं 30 साल की, दो बार बॉयफ्रेंड से रचाई थी शादी, देखें तस्वीरें

135
0
lovely sasan wedding photos

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ से घर-घर में लोकप्रियता पाने वाली लवलीन सासन (Lovely Sasan) आज अपना 30वांं जन्मदिन मना रही हैं. लवलीन को उनके फैंस उनको सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. लवलीन इसी साल फरवरी में एक बेटे की मां बनी, जिसका नाम उन्होंने रौएस (Royce) रखा. वह इन दिनों मदरहुड इंजॉय कर रही हैं.

lovleen sasan wedding images

बता दें कि लवलीन ने अपने बॉयफ्रेंड कौशिक कृष्णमूर्ति से शादी की थी. दोनों ने दो बार शादी की थी. लवलीन और कौशिक की शादी 10 फरवरी 2019 को हुई थी. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट भी किया था. पहले इस कपल की शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से हुई थी, जबकि दूसरी बार इस कपल ने साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी की थी.

lovely sasan wedding pics

दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. इस कपल की शादी बहुत धूमधाम से हुई थी. शादी से पहले हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन भी किया गया था. शादी में लवलीन (Lovely Sasan) ने पिंक लहंगा और कुंदन ज्वैलरी पहनी थी. इनकी शादी में करीबी लोग और परिवार वाले ही शामिल हुए थे.

lovely sasan wedding album

लेकिन जब साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से दूसरी बार शादी की थी तो लवलीन (Lovely Sasan) ने गोल्डन कांजीवरम साड़ी पहनी थी जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. पहले ऐसी खबरें थी कि लवलीन और कौशिक इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं. हालांकि बुजुर्गों के पास पासपोर्ट ना होने की वजह से उन्होंने यह आइडिया ड्रॉप कर दिया था. शादी के बाद यह कपल हनीमून के लिए मालद्वीप गया था. अब लवलीन बैंगलोर में अपने पति के साथ रह रही हैं.

lovely sasan wedding images

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here