Home फीचर मुंबई की बारिश ने इस अभिनेता को कराया था प्यार का एहसास,...

मुंबई की बारिश ने इस अभिनेता को कराया था प्यार का एहसास, आज पत्नी संग जी रहा है खुशहाल जिंदगी

219
0

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया ही निराली है. इस चकाचौंध भरी दुनिया में बाहर से सब कुछ बहुत ही सुंदर दिखता है. फिल्म इंडस्ट्री में रिश्तो का बनना और टूटना तो लगा ही रहता है. यहां कुछ रिश्ते शादी की दहलीज पर आकर टूट जाते हैं और कुछ शादी के बंधन में बनने के बाद भी नहीं चल पाते. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे मुंबई की बारिश ने प्यार का एहसास कराया था. ये अभिनेता आज अपनी पत्नी से खुशहाल जिंदगी जी रहा है.

हम बात कर रहे हैं जाने-माने टीवी अभिनेता मानव गोहिल की. मानव ने अभिनेत्री श्वेता से शादी की. मानव और श्वेता की पहली मुलाकात टीवी सीरियल कहानी घर घर की के सेट पर हुई थी. इस शो में दोनों ने साथ में काम किया था. शो मे साथ काम करते-करते दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए और अपने सुख-दुख साझा करने लगे. दोनों के प्यार की शुरुआत भी काफी रोमांटिक तरीके से हुई. दोनों को करीब लाने में मुंबई की बारिश ने काफी मुख्य भूमिका अदा की.

एक इंटरव्यू में श्वेता ने बताया था कि किस प्रकार बारिश की वजह से दोनों को एक-दूसरे के प्रति प्यार का एहसास हुआ. श्वेता ने कहा था- हमारी लव स्टोरी काफी रोमांटिक है. बरसात के मौसम में मैं घर पर नहीं बैठती थी. मौज मस्ती करना चाहती थी. मैने मानव को कॉल किया और मुवी देखने चलने के लिए कहा. मैं जितनी क्रेजी थी, उतनी ही वो परेशान थे. कहीं बारिश तेज हो गई तो मैंने मानव को समझाया कि कुछ नहीं होगा, भीग जाएंगे बस. मानव सकुचाते हुए आए.

हम बाइक से थिएटर की तरफ गए. रास्ते में तेज बारिश होने लगी. हम बुरी तरह से भीग गए. हमे थिएटर पहुंचने तक सर्दी लगने लगी और मैं कांपने लगी. हमने सोचा कि ड्रिंक वगैरह ले तो कुछ गर्मी आएगी. मेरी बात पर मानव काफी सोच में पड़ गए. हमने एक दो पैग लिए और थिएटर में चले गए. मूवी शुरू हुई तो मुझे एहसास हुआ कि मानव को थोड़ा चडगई है. लेकिन बरसात की उस शाम ने हमारी लव स्टोरी बना दी.

2 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया. 2004 में दोनों ने शादी की. शादी के बाद यह कपल एक बेटी के माता-पिता बने. आज मोनव और श्वेता खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here