Home फिल्मी खबरें Lootcase Review: कॉमेडी से भरपूर है कुणाल खेमू की फिल्म ‘लूटकेस’

Lootcase Review: कॉमेडी से भरपूर है कुणाल खेमू की फिल्म ‘लूटकेस’

1096
0

हॉटस्टार पर कुणाल खेमू की फिल्म ‘लूटकेस’ रिलीज हो गई है. इस फिल्म में कुणाल खेमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज भी मुख्य भूमिका में है. राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है. इस फिल्म में कुणाल खेमू नंदन कुमार की भूमिका में हैं, जो एक प्रिंटिंग प्रेस में काम कर रहा है. लेकिन जब उसके हाथ पैसों से भरा सूटकेस लगता है तो उसके जीवन में बदलाव आ जाता है.

नंदन कुमार इस बैग को देख कर अपने जीवन को लग्जरी बनाने की सोचता है. लेकिन यहां से उसके जीवन में नई परेशानियों की शुरुआत होती है. फिल्म में कुणाल खेमू एक पति के साथ-साथ एक मजबूर पिता की भूमिका भी कर रहे हैं, जो अपने घर को चलाने के लिए जुगाड़ करता है. लेकिन सूटकेस मिलने के बाद उसकी जिंदगी कैसे बदल जाती है, यह इस फिल्म में दिखाया गया है.

इस फिल्म में विजय राज डॉन के किरदार में हैं. उनका किरदार लोगों को बेहद पसंद आएगा. वहीं गजराज राव एक नेता की भूमिका निभा रहे हैं. जबकि रणवीर शौरी मुंबई पुलिस में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के किरदार में हैं. फिल्म कॉमेडी से भरपूर है और आपको खूब हंसाएगी. लेकिन कभी-कभी रुलाएगी भी. इस फिल्म के डायलॉग बेहद ही शानदार हैं. यह फिल्म पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं. इस फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ क्राइम का भी तड़का है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here