Home फीचर पैसों के लिए पति की पिटाई किया करती थी ये अभिनेत्री, तुनक...

पैसों के लिए पति की पिटाई किया करती थी ये अभिनेत्री, तुनक मिजाज की वजह से बर्बाद हो गया करियर

218
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री चकाचौंध से भरी हुई है. इस मायानगरी में अपने स्टारडम को बरकरार रख पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं है. एक गलती से सितारों का कैरियर बर्बाद हो जाता है. आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि पैसों के लिए अपने पति की पिटाई किया करती थी. तुनक मिजाजी की वजह से इस अभिनेत्री का अच्छा खासा करियर भी बर्बाद हो गया.

हम बात कर रहे हैं 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रंजीता कौर की. रंजीता कौर ने ऋषि कपूर जैसे कई बड़े सितारों के साथ काम किया. रंजीता को ऋषि कपूर के साथ फिल्म लैला मंजनू में काम करके रातों-रात सफलता मिली. लेकिन अचानक सेरंजीता गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर हो गई. रंजीता ने केवल दो हिट फिल्में दी और वे मेकर्स की पसंद बन गई. उस समय रंजिता को हर निर्माता निर्देशक अपनी फिल्म में लेना चाहता था. हालांकि अभिनेत्री ने अपनी गलतियों के कारण अपने अच्छे खासे फिल्मी करियर को बर्बाद कर दिया.

मिथुन चक्रवर्ती के साथ एक समय रंजीता का अफेयर था, जिस कारण उनके हाथ से सब कुछ निकलता चला गया. उन्होंने लगातार कई बेकार फिल्में साइन की और वह फिल्में फ्लॉप हो गई. रंजीता थोड़ी-सी तुनकमिजाजी हो गई थी. इस कारण उनका करियर काफी पिछड़ गया और उनकी डिमांड खत्म होती चली गई. रंजीता फिल्मों में बोल्ड सीन करने से इंकार कर देती थी. अपनी गलतियों के चलते रंजीता अपनी शोहरत को नहीं संभाल सकी और 90 के दशक में उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ दिया.

रंजीता ने टीवी शो में भी काम किया, लेकिन वहां भी सफल नहीं हो पाई. रंजीता प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ में भी असफल रहीं. अभिनेत्री ने अपने पति को जान से मारने की कोशिश की थी. अभिनेत्री ने कुछ पैसों के लिए अपने पति को मारने की कोशिश की, जिसके बाद उनके पति राज ने शिकायत दर्ज करवाई थी और उनके बेटे ने राज को धक्का देने की कोशिश की थी. इसके बाद पति राज ने सीनियर सिटीजन हेल्पलाइन के जरिए फोन करके अपनी पत्नी की शिकायत की थी.

रंजीता पर आरोप था कि वे अपने बेटे के साथ मिलकर अपने पति को प्रताड़ित करती हैं. यह विवाद दोनों के बीच तब शुरू हुआ, जब बेटे ने अपने पिता राज से पैसे मांगे और उन्होंने देने से मना कर दिया. इसके बाद मां और बेटे दोनों ने मिलकर राज के साथ ऐसा व्यवहार किया. हालांकि अभिनेत्री ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि हर घर में झगड़े होते हैं. मेरे पति अमेरिका में काम करते हैं. बेटा भी साथ में ही करता है. बस बिजनेस को लेकर बहस हुई थी. हां, बात इतनी बढ़ गई कि मेरे पति ने पुलिस की मदद ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here