Home अन्य खबरें ये हैं हिंदी में उपलब्ध लेटेस्ट पांच वेब सीरीज, क्या देखीं आपने?

ये हैं हिंदी में उपलब्ध लेटेस्ट पांच वेब सीरीज, क्या देखीं आपने?

55
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से देशभर में काफी लंबे समय से सिनेमाघर बंद हैं, जिस वजह से फिल्म में रिलीज नहीं हो पा रही हैं. हालांकि अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ फिल्मों को रिलीज किया जा रहा है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अब अंग्रेजी के साथ-साथ हिंदी में भी वेब सीरीज उपलब्ध हैं. हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर कई हिंदी वेब सीरीज रिलीज हुई हैं, जो आप को जरूर पसंद आएंगी.

आर्या

डिजनी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज आर्या में सुष्मिता सेन एक लेडी डॉन के किरदार में नजर आईं. सुष्मिता ने इस वेब सीरीज के जरिए 5 साल बाद एक्टिंग में वापसी की है. उनकी यह वेब सीरीज बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है.

रसभरी

यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जा रही है जिसमें स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में हैं. इस वेब सीरीज में एक ऐसे स्टूडेंट की कहानी दिखाई गई है जो अपनी इंग्लिश टीचर के प्यार में पड़ जाता है. हालांकि इस वेब सीरीज का लोग जमकर विरोध कर रहे हैं.

कसीनो

यह वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी के साथ G5 स्ट्रीम हुई है जिसके जरिए करणवीर बोहरा ने डिजिटल डेब्यू या है. इस वेब सीरीज में करणवीर बोहरा विक्की के किरदार में नजर आ रहे हैं.

लाल बाजार

यह वेब सीरीज ज़ी-5 पर रिलीज की गई है. इस वेब सीरीज के साथ अजय देवगन बतौर प्रजेंटर जुड़े हुए हैं. इसमें किसी रेड लाइट एरिया में हुए मर्डर की कहानी है. यह वेब सीरीज लोगों को बहुत पसंद आ रही है.

पति पत्नी और वो

हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर वेब सीरीज पति पत्नी और वो रिलीज हुई है. एमक्स प्लेयर ने 10 जून को वेब सीरीज़ का ट्रेलर लॉन्च किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here