Home फिल्मी खबरें अपनी अपकमिंग फिल्म अनलॉक को लेकर बोले कुशाल टंडन, ऐसी फिल्म ना...

अपनी अपकमिंग फिल्म अनलॉक को लेकर बोले कुशाल टंडन, ऐसी फिल्म ना पहले बनी ना देखी

58
0

कुशाल टंडन जी5 पर आने वाली अपनी अपकमिंग फिल्म अनलॉक को लेकर बेहद उत्साहित हैं. इस फिल्म में उनके साथ हिना खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में कुशाल टंडन अमर का और हिना खान सुहानी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी अमर और सुहानी के इर्द-गिर्द घूमती है. टीजर में दिखाया गया कि सुहानी अमर से प्यार करती है और वह उसे पाने के लिए एक ऐप इंस्टॉल करती है.

अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर कुशाल टंडन ने कहा कि यह फिल्म बिल्कुल अनूठी है, क्योंकि यह डार्क वेब पर बनी हुई है. फिल्म की कहानी पर बात करते हुए कुशाल ने कहा- यह एक डार्क वेब की स्टोरी है. आज कल वैसे भी सब कुछ मोबाइल पर ही होता है, जैसे क्रिप्टोकरेन्सी हो गई, डार्क वेब हो गया.

कुशाल ने कहा- डार्क वेब ऐसी कहानी जिसमें अगर आपकी कोई डार्क विश है जिसे आप पूरा करना चाहते हैं और कोई आपकी वह विश पूरी करता है तो उसके बदले में आपसे कुछ लेता है. ऐसी ही यह कहानी है जिसमें वह ऐप इंस्टॉल करते हैं और फिर उनके साथ क्या-क्या होता है. उन्होंने कहा कि यह ब्लू व्हेल चैलेंजिंग ऐप के जैसा ही है.

कुशाल ने अपने किरदार को लेकर कहा कि अमर साउथ मुंबई का लड़का है, जो अमीर है, पढ़ा लिखा है, उसकी एक टीम है. लेकिन सब धीरे-धीरे डार्क वेब का शिकार हो जाते हैं. मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि सिर्फ एक ही बचता है और वह कौन है, आपको यह जानने के लिए फिल्म देखनी होगी. छोटे पर्दे पर तो कुशाल टंडन अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं. लेकिन अब वह डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू करने जा रहे हैं. देखना होगा कि उनकी फिल्म अनलॉक लोगों को पसंद आती है या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here