Home टीवी बड़ी खुशखबरी: इस दिन से दर्शकों को देखने को मिलेंगे टीवी सीरियलों...

बड़ी खुशखबरी: इस दिन से दर्शकों को देखने को मिलेंगे टीवी सीरियलों के नए एपिसोड

32
0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से देशभर में मार्च महीने के अंतिम सप्ताह से लॉकडाउन लगा दिया गया था. लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियलों और फिल्मों की शूटिंग भी बंद थी, जिस वजह से पुराने एपिसोड टेलीकास्ट किए जा रहे थे. लेकिन अब दर्शकों के लिए अच्छी खबर आ रही है. टीवी सीरियलों की शूटिंग शुरू हो चुकी है और जल्द ही दर्शकों को नए एपिसोड देखने को मिलेंगे.

कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य, गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा, तुझसे है राब्ता और कुर्बान हुआ जैसे टीवी सीरियल सीरियल्स के नए एपिसोड टीवी पर 13 जुलाई से प्रसारित होने शुरू हो जाएंगे. दर्शक भी बेसब्री से नए एपिसोड्स देखने का इंतजार कर रहे हैं. कई टीवी सीरियलों के शूटिंग सेट से शूटिंग की तस्वीरें भी सामने आई थीं जिन्हें देखकर दर्शक काफी खुश हो गए.

लॉकडाउन में धीरे-धीरे ढील दी जा रही है जिसके बाद टेलीविजन कलाकारों ने शूटिंग शुरू कर दी है. हालांकि सरकार के दिशा-निर्देशों का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है. कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री स्मृति झा बताया कि जल्द ही सीरियल में एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है, प्राची और रणबीर की कहानी में.

कुंडली भाग्य के नए एपिसोड में करण के लिए प्रीता के प्यार के भविष्य का उजागर किया जाएगा. हालांकि कोरोना वायरस के बीच शूटिंग करना थोड़ा मुश्किल हो रहा है. शूटिंग सेट से सामने आई तस्वीरों में साफ पता चल रहा है कि सितारे अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए ही शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग के बीच सभी मास्क पहने हुए रहते हैं. सेट को भी बार-बार सैनिटाइज किया जाता है. सेट पर बहुत कम लोगों के साथ ही शूटिंग की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here