Home टीवी शूटिंग सेट पर जाने से पहले काफी डर रही थी एक्ट्रेस सृति...

शूटिंग सेट पर जाने से पहले काफी डर रही थी एक्ट्रेस सृति झा, बोलीं- जब सेट पर पहुंची तो…

38
0

काफी लंबे समय बाद सरकार ने टीवी सीरियलों और फिल्मों की शूटिंग करने की इजाजत दी। एक बार फिर से टीवी सीरियलों की शूटिंग शुरू हो चुकी है और आप लोग जल्दी ही टीवी सीरियलों के नए एपिसोड देख पाएंगे। हालांकि टीवी कलाकारों को शूटिंग करने में काफी डर लग रहा है। उनके भीतर कोरोना वायरस का खौफ साफ-साफ दिखाई दे रहा है। मुंबई में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ रहा है। दिन पर दिन संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। हाल ही में टीवी इंडस्ट्री की बहुत ही लोकप्रिय खूबसूरत अभिनेत्री सृति झा ने कहा कि मुझे ऐसे समय में शूटिंग करने में काफी डर लग रहा है।

पिंकविला से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले जब मैं कुमकुम भाग्य की शूटिंग के लिए जा रही थी तो मैं काफी डर गई थी। यह काफी नया है। लेकिन निश्चित तौर पर साधारण नहीं है। मैं जानती हूं कि हर कोई कह रहा है कि उनकी प्रोडक्शन टीम बेस्ट है। लेकिन मेरा मानना है कि वास्तव में हमारे सीरियल कुमकुम भाग्य की प्रोडक्शन टीम सही मायने में बेस्ट है।

आगे सृति झा ने कहा कि हमारी प्रोडक्शन टीम ने जिस तरह से सेट पर सब कुछ तैयार किया है, उसे वास्तव में हर किसी को फॉलो करने की जरूरत है। जब दोबारा शूटिंग शुरू होने की घोषणा हुई तो मैं काफी नर्वस हो गई थी। जब मैं सेट पर जाने के लिए निकली तो काफी डर रही थी। लेकिन सेट पर जाने के बाद मेरा डर खत्म हो गया।

एक्ट्रेस सृति झा ने मुताबिक हर किसी को अलग-अलग मेकअप किट दी गई है। जबकि विग्स और कॉम्ब अलग-अलग पाउच में रखे जाते हैं। सेट पर काफी कम लोग मौजूद रहते हैं। सेट पर मौजूद हर कोई व्यक्ति मास्क और शील्ड पहनता है। जिस कुर्सी पर हम लोग बैठते हैं उसको हमारे नामों के साथ लेबल किया गया है। कुर्सी को बार-बार सैनिटाइज किया जाता है। सृति के मुताबिक अब मेरा डर पूरी तरह खत्म हो गया है क्योंकि शूटिंग का सेट मेरे घर जैसा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here