Home फीचर अक्षय कुमार ने इस अभिनेत्री के साथ किया था ऐसा भद्दा मजाक,...

अक्षय कुमार ने इस अभिनेत्री के साथ किया था ऐसा भद्दा मजाक, छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री

117
0

फिल्मी दुनिया ग्लैमर और चकाचौंध से भरी हुई है. फिल्मी दुनिया में काम करने वाले सितारे दुनिया भर में काफी मशहूर है. लेकिन इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां रही जो कि हिट फिल्मों से सुर्खियां बटोरने के बाद गुमनामी के अंधेरे में खो गई. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके साथ अक्षय कुमार ने भद्दा मजाक किया था. जिस कारण इस अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री ही छोड़ दी.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो शांति प्रिया हैं. बता दें कि शांतिप्रिया मशहूर साउथ एक्ट्रेस भानुप्रिया की बहन है. शांतिप्रिया ने फिल्म सौगंध से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म के बाद अक्षय और शांतिप्रिया ने कई फिल्मों में काम किया, जिसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए. ऐसा बताया जाता है कि अक्षय कुमार ने शांतिप्रिया के साथ एक भद्दा मजाक किया था, जिसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी.

सूत्रों से मिली खबरों के मुताबिक, फिल्म फिल्म ‘इक्के पे इक्का’ में अक्षय कुमार और शांतिप्रिया ने एक सीन साथ में किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने शॉर्ट ड्रेस पहननी थी. एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया कि फिल्म में मेरा करैक्टर काफी मॉर्डन था और मैं ड्रेसेज के नीचे स्टॉकिंग्स पहना करती थी. लेकिन अक्षय कुमार मेरा मजाक उड़ा रहे थे, क्योंकि मेरे पैर काले दिख रहे थे. सेट पर अक्षय के अलावा अन्य 100 लोग भी मौजूद थे.

अक्षय कुमरा ने मेरा मजाक उड़ाया था. हम क्लाइमैक्स सीन शूट कर रहे थे और क्योंकि मैंने स्टॉकिंग्स पहने हुए थे तो मेरे घुटने थोड़े काले दिख रहे थे. उन सभी के सामने अक्षय ने कहा-शांतिप्रिया के घुटनों में ब्लड क्लॉट हैं’, मैं समझ नहीं पाई और अक्षय ने ऐसा कई बार कहा. इस बात के बाद शांतिप्रिया काफी परेशान हो गई थी. खबरों की मानें तो इस अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here