Home फीचर इंजीनियरिंग छोड़ बॉलीवुड में आईं थी कृति सेनन, बन गई हैं लाखों...

इंजीनियरिंग छोड़ बॉलीवुड में आईं थी कृति सेनन, बन गई हैं लाखों दिलों की धड़कन, देखें फैमिली की खूबसूरत तस्वीरें

809
0

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस 30 साल की हो गई हैं. 27 जुलाई 1990 को दिल्ली में जन्मीं कृति सेनन ने अपना करियर तेलुगु फिल्मों से शुरू किया था. फिल्मों में आने से पहले वह मॉडलिंग करती थीं. बॉलीवुड में उन्होंने हीरोपंती से कदम रखा. अपनी पहली फिल्म से ही कृति ने लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी. आज वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हो गई हैं. इस खास मौके पर हम आपको उनकी फैमिली की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

कृति सेनन का परिवार छोटा-सा परिवार है. उनके पिता राहुल सेनन एक सी.ए हैं. जबकि उनकी मां गीता सेनन दिल्ली विश्वविद्यालय में प्रोफेसर हैं. उनकी छोटी बहन नुपूर सेनन को तो आप जानते ही होंगे, जो काफी फेमस हैं. कृति सेनन अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

बता दें कि कृति की बन नुपूर का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ भी जुड़ा था. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक सका. कृति सेनन का कोई भाई नहीं है. लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. कृति और नूपुर दोनों रक्षाबंधन साथ मनाती हैं.

कृति सेनन को मीठा बहुत पसंद है. फिर भी उन्होंने अपनी फिटनेस को बहुत अच्छे से मेंटेन किया है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कृति सेनन एक्ट्रेस और मॉडल होने के अलावा स्टेट लेवल की बॉक्सर भी रह चुकी हैं.

कृति सेनन ने नोएडा के कॉलेज से बीटेक किया था. लेकिन एक्टिंग के शौक को पूरा करने के लिए उन्होंने इंजीनियरिंग छोड़ दी. कृति सेनन अब तक दिलवाले, बरेली की बर्फी, लुका छिपी जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here