Home फीचर अमेरिकी एयरपोर्ट पर रोककर सारा अली खान से पूछताछ करते हैं अधिकारी,...

अमेरिकी एयरपोर्ट पर रोककर सारा अली खान से पूछताछ करते हैं अधिकारी, वजह है हैरान करने वाली

76
0

सारा अली खान को फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन वह काफी पॉपुलर हो गई हैं. अक्सर किसी न किसी वजह से वह सुर्खियों में बनी रहती हैं. सारा की लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है. भारत में ही नहीं, विदेशों में भी उनके फैंस हैं. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सारा जब अमेरिका जाती हैं तो उन्हें वहां एयरपोर्ट पर अधिकारियों द्वारा रोक लिया जाता है. इसके पीछे की वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

सारा ने खुद यह बताया था कि उन्हें अमेरिका के एयरपोर्ट पर रोका जाता है. इसके पीछे की वजह भी उन्होंने खुद बताई थी. सारा ने कहा था कि एक वक्त मेरा वजन 96 किलो हुआ करता था. उस समय मैं काफी मोटी थी, तभी की फोटो मेरे पासपोर्ट में लगी हुई है. बता दें कि तब से अब तक सारा का चेहरा काफी बदल गया है. इसी वजह से उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो जाता है.

सारा ने बताया कि उनकी पुरानी तस्वीर देखकर अधिकारी यह मानने को तैयार नहीं होते कि पासपोर्ट में लगी फोटो उनकी ही है. इसी वजह से उन्हें अमेरिकी एयरपोर्ट पर मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. हाल ही में सारा अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गईं थीं इस तस्वीर में सारा ब्लू लिपस्टिक लगाए हुए नजर आईं. उनकी इस तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया.

बता दें कि सारा आखिरी बार फिल्म लव आजकल में नजर आईं थीं, जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन भी मुख्य भूमिका में थे. इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया. हालांकि फिल्म उम्मीद के हिसाब से अच्छा कारोबार नहीं कर सकी. सारा की आगामी फिल्म कुली नंबर वन होगी, जिसमें वह वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इतना ही नहीं सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में भी काम कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here