Home फीचर शाहरुख खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थीं हेमा मालिनी, इस...

शाहरुख खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थीं हेमा मालिनी, इस वजह से रहती थीं नाराज

78
0

हेमा मालिनी और शाहरुख खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे हैं. लेकिन लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि शाहरुख खान को हेमा मालिनी बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी. वो शाहरुख खान से काफी नाराज रहती थी. शाहरुख खान ने अपने करियर के शुरुआती दौर में हेमा मालिनी द्वारा निर्मित फिल्म में काम किया था. उस फिल्म का हीरो बनने के बाद भी हेमा शाहरुख को बिल्कुल पसंद नहीं करती थी.

फिल्म दिल आशना है कि निर्माता और निर्देशक दोनों ही हेमा मालिनी थी. इस फिल्म के लिए शाहरुख हेमा मालिनी की पसंद नहीं थे. लेकिन जब दूसरे कलाकारों ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया तो उन्होंने मजबूरी में शाहरुख के साथ फिल्म बनाना शुरू की. दरअसल हेमा मालिनी शाहरुख के बोलने का स्टाइल और उनके बालों से बहुत ज्यादा चिढ़ती थीं. लेकिन बाद में शाहरुख का बोलने का स्टाइल लोगों को पसंद आया.

हमेशा हेमा मालिनी शाहरुख के बालों के पीछे पड़ी रहती थी. इस बात का जिक्र शाहरुख ने किया था. वे जब पहली बार हेमा मालिनी से फिल्म के सिलसिले में मिलने गए तो हेमा ने उनसे कहा कि उन्हें शाहरुख की नाक बहुत अच्छी लगती है. हेमा ने उनसे यहां तक कह दिया कि तुम एक अच्छे एक्टर बन सकते हो, लेकिन तुम्हें अपने बाल कटवाने होंगे. तुम्हारे बाल बहुत ही अजीब है. शूटिंग के समय जब हेमा मालिनी को शाहरुख खान का हेयर स्टाइल पसंद नहीं आया तो उन्होंने खुद शाहरुख के बाल बनवाए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here