Home टीवी नहीं बनना चाहती थी मुस्लिम से हिंदू, इसीलिए छोड़ दिया अपना सच्चा...

नहीं बनना चाहती थी मुस्लिम से हिंदू, इसीलिए छोड़ दिया अपना सच्चा प्यार, अब अपने धर्म के लड़के से करने वाली है शादी

311
0

बिग बॉस सीजन 14 में कुछ समय के लिए नजर आईं गौहर खान पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. गौहर खान लगभग 2 हफ्ते तक बिग बॉस के घर में रहीं. गौहर खान इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि गौहर खान जल्द ही जैद दरबार से शादी करने वाली है. लेकिन गौहर खान ने बाद में इन सब खबरों को झूठा बताया.

गौहर खान ने कहा कि जैद बेहतरीन इंसान हैं. मैंने आज तक उनके जैसा इंसान नहीं देखा, मैं फिलहाल बस इतना कह सकती हूं. बाकी सब तो अफवाह है. बता दे कि गौहर खान ने अपने बॉयफ्रेंड जैद का बर्थडे उनके साथ सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं.

जैद के पिता और म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार ने इस रिश्ते पर मुहर लगा दी है. आपको बता दें कि जैद दरबार गौहर खान का पहला प्यार नहीं हैं. बिग बॉस सीजन 7 के दौरान गौहर खान को अभिनेता कुशाल टंडन से प्यार हो गया था. दोनों एक-दूसरे को लेकर बहुत सीरियस थे. बिग बॉस खत्म होने के बाद भी दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे.

गौहर कुशाल टंडन से शादी करना चाहती थीं. लेकिन उन्हें कुशाल टंडन से शादी करने के लिए अपना धर्म बदलना पड़ता, जो गौहर को मंजूर नहीं था. इसी वजह से कुशाल टंडन से गौहर खान ने ब्रेकअप कर लिया. अब गौहर खान अपने धर्म के लड़के को डेट कर रही हैं और उनके साथ शादी भी करना चाहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here