Home फीचर फेसबुक से शुरू हुई थी इस मशहूर अदाकारा की प्रेम कहानी, शादी...

फेसबुक से शुरू हुई थी इस मशहूर अदाकारा की प्रेम कहानी, शादी के 2 साल बाद ही हो गया तलाक

206
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली सितारों के लव अफेयर और ब्रेकअप के किस्से अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं. ये सितारे समाज की परवाह किए बिना खुलेआम अपनी जिंदगी जीते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी प्रेम कहानी फेसबुक से शुरू हुई थी. लेकिन शादी के 2 साल बाद इस अभिनेत्री का तलाक हो गया.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री मनीषा कोइराला की. मनीषा कोइराला की लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही. मनीषा का फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा. लेकिन छोटे से करियर में वो काफी सक्सेफुल रही. मनीषा नेपाली मूल की है और एक राजनीतिक घराने से ताल्लुक रखती है. लेकिन उनका बचपन भारत में ही बीता है. पढ़ाई के बाद मनीषा ने एक्टिंग को अपना करियर बनाया और बॉलीवुड में काम किया.

इस दौरान उन्हें शराब की आदत लग गई थी. जब मनीषा कोइराला करियर के पीक पर पहुंचकर अपनी लाइफ को सेटल करने का मन बना चुकी थी. तब उनकी मुलाकात फेसबुक पर नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से हुई. जल्दी ही दोनों की मुलाकात भी होने लगी. मनीषा को नेपाली बॉयफ्रेंड काफी पसंद आने लगा और दोनों ने साथ जिंदगी को जाने का फैसला लिया.

19 जून 2010 को मनीषा ने सम्राट से शादी की. लेकिन इस कपल की लव स्टोरी जितनी जल्दी आगे बढ़ी, उतनी ही जल्दी इनकी लव स्टोरी का अंत भी हो गया. 2 साल के अंदर ही दोनों की शादी टूट गई. शादी के कुछ ही महीनों बाद इनके बीच मतभेद शुरू हो गए और उन्होंने इस कपल ने अलग होने का फैसला लिया. 2012 में मनीषा और सम्राट का तलाक हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here