Home फीचर पहली फिल्म की सफलता से घबरा गया था ये अभिनेता, पिता को...

पहली फिल्म की सफलता से घबरा गया था ये अभिनेता, पिता को माफियाओं ने मार दी थी गोली, फिर जो हुआ….

194
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाना बहुत ही मुश्किल है. इस दुनिया में सफलता पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. कुछ सितारे ऐसे होते हैं जिनको पहली फिल्म से ही सफलता मिलती है और वो रातों-रात स्टार बन जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपनी पहली फिल्म की सफलता से काफी घबरा गयाथा. इस अभिनेता के पिता को माफियाओं ने गोली मारी थी. इसके बाद जो हुआ उसे जानकर आपको काफी हैरानी होगी.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन की. ऋतिक रोशन 47 साल के हो चुके हैं. साल 2000 में ऋतिक रोशन ने फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया. ऋतिक रोशन को अपनी पहली फिल्म से काफी स्टारडम मिला. जिसकी केवल अन्य सितारे कल्पना ही कर सकते हैं. लेकिन बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता होगा कि ऋतिक रोशन अपने स्टारडम से काफी घबरा गए थे और रोने लगे थे. इस बात का खुलासा खुद ऋतिक रोशन के पिता और फिल्म निर्देशक राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

राकेश रोशन ने बताया- कहो ना प्यार है के रिलीज के तीन-चार महीने बाद की बात है. जब ऋतिक रातो-रात मिले स्टारडम से काफी घबरा गया था और कमरे में छुप कर रोने लगा था. आगे राकेश रोशन ने कहा- वह कह रहा था मैं यह नहीं सह सकता. मैं काम नहीं कर सकता. स्टूडियो नहीं जा सकता. मुझसे मिलने के लिए लड़कों और लड़कियों की बसें भरकर आती है. मुझे काम सीखने का मौका नहीं मिल रहा. सभी मुझसे मिलना चाहते हैं.

तब मैंने उसे समझाया- सोचो यह नौबत कभी नहीं आती, तो क्या होता. तुम्हें इसे आशीर्वाद के तौर पर लेना चाहिए. इसे एडजस्ट करो और बोझ की तरह मत लो. शायद आपको पता होगा कि इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने के बाद राकेश रोशन पर माफियाओं ने हमला किया था. 21 जनवरी 2000 की बात है. उस समय राकेश रोशन को एक कंधे में गोली लगी थी, जबकि एक गोली उनकी छाती पर लगी. इसके बाद राकेश रोशन को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और उनकी जान बचाई गई. यह हमला राकेश रोशन को धमकाने के लिए किया गया था, ताकि वो इस फिल्म के प्रॉफिट में से माफिया को हिस्सा दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here