Home टीवी ‘दीया और बाती हम’ के इस अभिनेता की अब हो गई है...

‘दीया और बाती हम’ के इस अभिनेता की अब हो गई है बुरी हालत, गांव में किसान की तरह खेती करने को है मजबूर

763
0

सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में सूरज राठी का किरदार निभाने वाले अभिनेता अनस रशीद तो आप सबको याद ही होंगे. अनस रशीद आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. अनस रशीद का जन्म 31 अगस्त, 1980 को पंजाब के मालेरकोटला में हुआ था. 2004 में उन्होंने मिस्टर पंजाब का टाइटल जीता, जिसके बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा.

अनस रशीद को उर्दू, अरबी और फारसी भाषाओं का भी अच्छा ज्ञान है. वह प्रशिक्षित गायक भी हैं. अनस रशीद के कजिन मोहम्मद नजीम और हबीब भी टीवी अभिनेता एक्टर हैं. अनस रशीद ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल कहीं तो होगा से की थी, जिसमें उन्होंने कार्तिक आहलूवालिया की भूमिका अदा की थी. इसके बाद वह क्या होगा निम्मो का, ऐसे करो ना वादा, धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान जैसे सीरियलों में भी नजर आए.

लेकिन उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीरियल दीया और बाती हम से मिली. इस सीरियल से वह घर-घर में मशहूर हो गए. इस सीरियल में उन्होंने सूरज राठी का किरदार निभाया था. अनस रशीद ने 2017 में हिना इकबाल से शादी की, जो उनसे उम्र में पूरे 14 साल छोटी हैं. अनस रशीद और हिना इकबाल का निकाह पंजाब के लुधियाना में हुआ था. बता दें कि पिछले साल ही अनस रशीद की पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया.

अनस अब टीवी सीरियलों में काम नहीं करते हैं. वह चकाचौंध से दूर अपने गांव मालेरकोटला में रह रहे हैं, जहां वह खेती करते हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था. अनस ने बताया था कि उन्होंने 5 साल का ब्रेक लिया है और अब वह किसान बन गए हैं. वह खेती करते हैं और उनका पूरा परिवार उनकी मदद करता है. उन्हें इस काम में बहुत मजा भी आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here