Home टीवी 10 साल की उम्र में ही इस बाल कलाकार ने कर ली...

10 साल की उम्र में ही इस बाल कलाकार ने कर ली करोड़ों की कमाई, चलती है 50 लाख की कार से

372
0

स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें से घर-घर में लोकप्रियता पाने वाली रूहानिका धवन काफी पॉपुलर हैं. रूहानिका धवन जब 10 साल की थीं, तभी इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 1.4 मिलियन के पार पहुंच गई थी. रूहानिका असल जिंदगी में बहुत ही शरारती हैं.

रूहानिका काफी लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रूहानिका की कुल संपत्ति लगभग 6.5 करोड़ रुपए है. इतना ही नहीं रूहानिका के पास ऑडी A4 कार है, जिसकी कीमत 50 लाख रुपए है. रूहानिका का मुंबई में खुद का एक घर भी है. वह अपने परिवार के साथ 3 बीएचके फ्लैट में रहती हैं.

रूहानिका ने ये हैं मोहब्बतें के अलावा कई और टीवी सीरियलों में भी काम किया है. रूहानिका ने बेहद कम उम्र में ही बहुत कुछ हासिल कर लिया. आमतौर पर 10-12 साल की उम्र के बच्चे खेलने-कूदने में ही मग्न रहते हैं. रूहानिका ने केवल 5 साल की उम्र में एक्टिंग करना शुरू कर दिया था.

सबसे पहले रूहानिका को टीवी शो मिसिस कौशिक की पांच बहुएं में काम करने का मौका मिला. उनकी एक्टिंग को देखते हुए एकता कपूर ने रूहानिका को सीरियल ये हैं मोहब्बतें में काम करने का ऑफर दिया. ये है मोहब्बतें में शानदार परफॉरमेंस करने पर उन्हें 2014 में मोस्ट पॉपुलर चाइल्ड एक्टर्स का इंडियन टेली अवॉर्ड भी मिला था. रूहानिका बड़े होकर सिंगर, एक्टर और फैशन डिजाइनर बनना चाहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here