Home अन्य खबरें कभी नहीं थे बैंक में खाता खोलने के लिए पैसे, अब करोड़पति...

कभी नहीं थे बैंक में खाता खोलने के लिए पैसे, अब करोड़पति बन गया है ये अभिनेता, लाखों दिलों की है धड़कन

851
0

फिल्मी दुनिया में नाम कमाने हर रोज ना जाने कितने लोग अपनी किस्मत आजमाते हैं. हालांकि सबको सफलता नहीं मिलती. फिल्म इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे हैं, जिनका जन्म बेहद गरीब परिवार में हुआ. लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर खूब नाम और दौलत कमाई. अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने अपनी जिंदगी बदल डाली. ऐसा ही एक टॉलीवुड अभिनेता है, जिसके पास कभी बैंक में खाता खोलने के लिए पैसे तक नहीं थे. लेकिन एक्टिंग की दुनिया में आने के बाद उसकी किस्मत चमक गई. आज यह अभिनेता करोड़ों की संपत्ति का मालिक है.

हम साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता विजय देवरकोंडा की बात कर रहे हैं, जिन्होंने कुछ महीनों पहले ही जुबली हिल्स में घर खरीदा था, जिसकी कीमत 15 करोड़ बताई जा रही थी. इस घर की तस्वीरें विजय देवरकोंडा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थीं. विजय देवरकोंडा करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. हालांकि एक समय वह बहुत गरीब थे. उनके अकाउंट में बैलेंस ना होने की वजह से उनका बैंक खाता भी सील कर दिया गया था.

विजय देवरकोंडा 31 साल के हैं. वह अब तक टॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वह हर फिल्म के लिए करोड़ों की फीस चार्ज करते हैं. विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में भी कदम रखने वाले हैं. लॉकडाउन के पहले वह पुरी जगन्नाथ की फिल्म फाइटर की शूटिंग कर रहे थे, जिसमें अनन्या पांडे भी उनके साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here