Home फीचर अपनी पत्नी को धोखे में रखकर 11 साल तक इस खूबसूरत अभिनेत्री...

अपनी पत्नी को धोखे में रखकर 11 साल तक इस खूबसूरत अभिनेत्री के साथ रहा था धर्मेंद्र के बेटे का चक्कर, नाम जानकर होगी हैरानी

86
0

सनी देओल बॉलीवुड के एक्शन हीरो हैं, जिन्होंने अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन से लोगों का मनोरंजन किया. एक समय था, जब सनी देओल की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती थीं. हालांकि अब उनकी लोकप्रियता काफी कम हो गई है. सनी देओल अपने करियर के दौरान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे. सनी देओल शादीशुदा होते हुए भी एक सुपरस्टार की पत्नी के प्यार में पड़ गए थे और दोनों का 11 सालों तक अफेयर चला था.

This image has an empty alt attribute; its file name is sunny-deol-dimple-kapadia.jpg

बता दें कि सनी देओल ने जब फिल्मों में एंट्री की थी, तभी उन्होंने शादी भी कर ली थी. लेकिन यह बात उन्होंने सबसे छुपा कर रखी थी. सनी की पत्नी पूजा लंदन में रहा करती थीं. सनी देओल ने डिंपल कपाड़िया के साथ कई फिल्में की. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. उस समय डिंपल कपाड़िया अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान चल रही थीं. वह राजेश खन्ना से अलग रहती थीं.

डिंपल कपाड़िया को भी किसी का साथ चाहिए था. सनी देओल डिंपल कपाड़िया की खूबसूरती पर मर मिटे थे. उधर, सनी की पत्नी पूजा इस बात से बिल्कुल अंजान थीं. डिंपल कपाड़िया सनी देओल से शादी करना चाहती थीं. ऐसा भी कहा जाता है कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे.

बता दें कि दोनों का रिश्ता लगभग 11 साल तक चला था. हालांकि सनी देओल अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे. इसी वजह से डिंपल और सनी देओल का रिश्ता टूट गया. मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया कि डिंपल कपाड़िया की बेटियां सनी देओल को छोटे पापा कहकर पुकारती थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here