Home फीचर कभी 2000 रुपए की नौकरी करता था इस बॉलीवुड अभिनेत्री का पति,...

कभी 2000 रुपए की नौकरी करता था इस बॉलीवुड अभिनेत्री का पति, आज है 32 अरब का मालिक, तीसरी पत्नी संग जी रहा है खुशहाल जिंदगी

376
0

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर का जन्म 2 अगस्त 1974 को दिल्ली में हुआ था. उनकी मां शलोमी रॉय कपूर पूर्व मिस इंडिया रह चुकी हैं. सिद्धार्थ रॉय कपूर के दोनों भाई कुणाल रॉय कपूर और आदित्य रॉय कपूर एक्टर हैं. सिद्धार्थ रॉय कपूर जाने-माने बिजनेसमैन हैं.

कभी वह 2000 रूपए की नौकरी करते थे. लेकिन आज 32 अरब के मालिक हैं. सिद्धार्थ रॉय कपूर फिल्म प्रोड्यूसर और फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के प्रेसिडेंट भी हैं. बता दें कि सिद्धार्थ रॉय कपूर और विद्या बालन की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है.

आपको शायद पता नहीं होगा कि विद्या बालन सिद्धार्थ की तीसरी पत्नी हैं. सिद्धार्थ रॉय कपूर की पहली शादी बचपन की दोस्त आरती बाजार से हुई थी. लेकिन कुछ ही सालों में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद सिद्धार्थ ने टीवी प्रोड्यूसर कविता के साथ घर बसा लिया. लेकिन उनकी दूसरी शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई.

इसके बाद सिद्धार्थ विद्या बालन के प्यार में पड़ गए और दोनों ने शादी कर ली. इन दोनों की शादी पंजाबी और तमिल रीति-रिवाजों से हुई थी. बता दें कि इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म फेयर अवॉर्ड्स के दौरान करण जौहर ने करवाई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई और फिर धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here