Home फीचर सफल होते ही इस अभिनेत्री ने तोड़ दी थी अपनी सगाई, अब...

सफल होते ही इस अभिनेत्री ने तोड़ दी थी अपनी सगाई, अब तक बैठी है कुंवारी

186
0

फिल्मी दुनिया से सितारों के रिश्ते जुड़ने और टूटने की खबरें आती रहती हैं. कौन-कब-किसके प्यार में पड़ जाए और किसका रिश्ता टूट जाए, यह कोई नहीं कह सकता? फिल्मी दुनिया के कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने सफलता मिलते ही अपने पार्टनर से अपना रिश्ता तोड़ लिया. ऐसी ही एक अभिनेत्री है, जिसको फिल्मी दुनिया में सफलता मिली तो उसने अपनी सगाई तोड़ ली और वह अब तक कुंवारी है.

हम तेलुगु फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के बारे में बात कर रहे हैं, जिनकी गिनती आज टॉप अभिनेत्रियों में होती हैं. रश्मिका मंदाना ने अपना फिल्मी करियर फिल्म किरिक पार्टी से शुरू किया था. इस फिल्म में रक्षित शेट्टी मुख्य भूमिका में थे. बता दें कि रश्मिका ने 2017 में रक्षित शेट्टी से सगाई की थी. हालांकि जैसे ही उन्हें फिल्मी दुनिया में सफलता मिली तो उन्होंने अपनी सगाई तोड़ ली.

रश्मिका ने केवल 5 महीने में ही अपनी सगाई तोड़ ली और आज वह सिंगल हैं. रश्मिका अब केवल अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं. रश्मिका दिखने में काफी खूबसूरत लगती हैं. रश्मिका ने सगाई टूटने के बाद एक इंटरव्यू भी दिया था. उन्होंने उस इंटरव्यू में अपने लाइफ पार्टनर को लेकर बात की थी.

रश्मिका ने कहा था कि उन्हें ऐसा लाइफ पार्टनर चाहिए, जो एक अच्छा इंसान हो, जिसके साथ वक्त बिताना उन्हें अच्छा लगे और वह एक रोमांटिक शख्स हो. रश्मिका ने यह भी कहा था कि उन्हें दोनों के बीच के एज गैप से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बस दोनों के बीच तालमेल अच्छा होना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here