Home फीचर खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं ये...

खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं ये पंजाबी एक्ट्रेसेस, देखिए तस्वीरें

408
0
beautiful punjabi actress

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां अपने हुनर के अलावा अपनी खूबसूरती की वजह से भी काफी पॉपुलर हैं. लेकिन पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं. पंजाबी फिल्मों की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं.

नीरू बाजवा

neeru bajwa

नीरू बाजवा ने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘मैं सोलह बरस की’ से की थी. हालांकि बॉलीवुड में उनको कुछ खास सफलता नहीं मिली. नीरू बाजवा ने इसके बाद 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘असा नु मान वत्ना दा’ से पंजाबी सिनेमा में एंट्री की.

धृति सहारन

dhriti saharan

धृति सहारन एक्टिंग के अलावा सिंगिंग भी बहुत अच्छी करती हैं. धृति सहारन को टीवी शो ‘सड्डा हक’ से लोकप्रियता मिली. वह पंजाबी फिल्मों में भी काम करती हैं.

मैंडी टखर

mandy takhar

मैंडी टखर की गिनती पंजाबी की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है. उन्होंने इश्क गरारी, तू मेरा बाई मैं तेरा बाई, शडी बखरी है शान और मिर्जा द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्मों में काम किया है. वह अपनी खूबसूरती को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं.

सारा गुरपाल

सारा गुरपाल पंजाबी की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. वह ‘डांगर डॉक्टर जेली’ और ‘मंजी बिष्ट’ जैसी पंजाबी फिल्में कर चुकी है. इसके अलावा उनके गाने भी सुपरहिट होते हैं.

हिमांशी खुराना

हिमांशी खुराना को तो आप सब जानते ही होंगे, जो पंजाबी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस हैं. वह बिग बॉस सीजन 13 में भी नजर आ चुकी हैं. हिमांशी बेहद खूबसूरत है.

मोनिका गिल

मोनिका गिल अंबरसरिया, कप्तान, सरदार जी 2 और सत श्री अकाल इंग्लैंड जैसी कई पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने 2016 में रिलीज़ हुई फ़िल्म अंबरसरिया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here