Home फीचर प्रियंका और निक की शादी में छीन लिए गए थे सबके मोबाइल...

प्रियंका और निक की शादी में छीन लिए गए थे सबके मोबाइल फोन, वजह हैरान करने वाली

105
0

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी सफलता का परचम लहराने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में दिसंबर महीने में हॉलीवुड अभिनेता और सिंगर निक जोनस से शादी की. दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही. निक और प्रियंका की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी. दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई. इनकी शादी में बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुड़े कुछ बड़े ही स्टार्ट शामिल हुए थे. इस शादी में उम्मेद भवन पैलेस की सुरक्षा भी काफी कड़ी थी.

इस कपल की शादी की तस्वीरें लीक ना हो इसलिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. इनकी शादी की कोई भी ड्रोन से फोटो ना ले पाए इसलिए इजराइल से 12 शूटर्स बुलाए गए थे, जो आसमान में ड्रोन को देखते ही उसे शूट कर गिरा देंगे. निक ने अमेरिका की एक सिक्योरिटी गार्ड कंपनी से 100 गार्ड्स बुलाए थे. इसके अलावा हरियाणा की एक कंपनी को भी सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई थी.

उम्मेद भवन पैलेस के चारों तरफ और हर गेट पर स्थानीय सुरक्षा तैनात की गई थी. दोनों की शादी के इवेंट के दौरान होटल स्टाफ और अन्य कर्मचारियों की एंट्री से पहले ही मोबाइल फोन गेट पर जमा कर लिए गए थे. इतना ही नहीं देश विदेश से आए मेहमानों के लिए भी गाइड बुक जारी की गई थी. जिसमें इंडियन वेडिंग और वेस्टर्न वेडिंग दोनों की जानकारी के साथ फोटो ना लेने की भी अपील की गई थी. 500 रुपए का एक स्टांप पेपर भी मेहमानों से साइन करवाया गया था, जिसमें शादी की फोटो ना लेने और शादी से जुड़ी जानकारी नहीं देने का उल्लेख है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here