Home फीचर बॉलीवुड की इस हसीना को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से मिला था प्यार में...

बॉलीवुड की इस हसीना को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से मिला था प्यार में धोखा, शादी करने से कर दिया था इनकार

206
0

एक जमाना था जब बॉलीवुड में जीनत अमान की खूबसूरती का जलवा था. जीनत अमान ने अपनी अदाओं से देवानंद तक को अपना दीवाना बना लिया था. हालांकि आशिकों की नजर उनके जिस्म से उतारकर उनके दिल तक नहीं पहुंच पाई. जीनत अमान के आशिकों की लिस्ट में पाकिस्तानी क्रिकेटर और पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान का नाम भी शामिल था.

दोनों के अफेयर की खबरें उस समय काफी सुर्खियों में रही थीं. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की. इन दोनों की प्रेम कहानी 70 के दशक में शुरू हुई थी. उस समय इमरान खान पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर थे, तो वहीं जीनत अमान की गिनती बॉलीवुड की टॉप अदाकारा में होती थी. दोनों की प्रेम कहानी खूब सुर्खियों में रही थी. लेकिन इनके रिश्ते का अंत बेहद बुरा हुआ.

खबरों की मानें तो जीनत अमान अक्सर इमरान खान से मिलने पहुंच जाती थीं. जब 1979 में पाकिस्तान की टीम भारत दौरे पर आई थी, उस समय इमरान खान ने अपना जन्मदिन भारत में ही मनाया. उस समय मीडिया में ऐसी खबरें भी आईं थीं कि इमरान खान के जन्मदिन सेलिब्रेशन में जीनत अमान भी मौजूद थीं.

इस दौरे पर जब इमरान खान ने खराब प्रदर्शन किया था तो इसके लिए जीनत अमान को ही दोषी ठहराया गया था और जमकर उनकी आलोचना भी हुई थी. हालांकि उनके रिश्ते में कितनी सच्चाई थी, यह तो हम नहीं जानते. बता दें कि इमरान खान संग अफेयर से पहले जीनत अमान ने बॉलीवुड अभिनेता संजय खान से शादी की थी. लेकिन उनकी शादी साल भर भी नहीं टिक पाई और दोनों का तलाक हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here