Home टीवी बहन की शादी के लिए कभी टेलीफोन बूथ पर काम करके पैसे...

बहन की शादी के लिए कभी टेलीफोन बूथ पर काम करके पैसे जोड़ता था ये कॉमेडियन, आज करता है करोड़ों की कमाई

843
0

आपने अक्सर लोगों को यह कहते हुए सुना होगा कि किसी को भी रुलाना बहुत आसान है, लेकिन किसी के चेहरे पर मुस्कान लाना सबसे मुश्किल काम है. हालांकि कॉमेडियंस इस काम में बहुत माहिर होते हैं. वह लोगों को हंसाने का काम करते हैं. ऐसे ही एक कॉमेडियन हैं- कपिल शर्मा, जिनके दुनिया भर में फैंस हैं. कपिल शर्मा सालों से लोगों को हंसा रहे हैं.

कपिल शर्मा का शो भारत में ही नहीं, विदेशों में भी काफी पसंद किया जाता है. कपिल शर्मा को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ी है. उन्हें अपने करियर में काफी संघर्ष करना पड़ा, तब जाकर वह अर्श से फर्श पर पहुंच पाए. एक समय कपिल शर्मा बेहद गरीब थे. लेकिन आज वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं.

बता दें कि कपिल का असली नाम कपिल पुंज है. उनके पिता की मौत कैंसर की वजह से हो गई थी. कपिल शर्मा मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखते हैं. पिता को जब कैंसर हुआ तो परिवार ने सारी संपत्ति उनके इलाज में खर्च कर दी. जब पिता की मौत हुई तो सारी जिम्मेदारियां कपिल के ऊपर आ गईं. कपिल को घर का खर्चा चलाने के लिए टेलीफोन बूथ में काम करना पड़ा.

अपनी बहन की शादी के लिए कपिल ने टेलीफोन बूथ पर काम के अलावा कई और छोटे-मोटे काम किए. लेकिन कपिल अब बेहद अमीर हैं. 2016-17 में कपिल फोर्ब्स के सबसे अमीर लोगों की सूची में भी शामिल थे. कपिल ने गिन्नी चतरथ से शादी की. कपिल की एक बेटी भी है, जिसका नाम अनायरा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here